Video: पति के घर पर ना होने पर अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ यह काम करती है यह एक्ट्रेस
Video: पति के घर पर ना होने पर अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ यह काम करती है यह एक्ट्रेस
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक को आप सभी इन दिनों कलर्स के सीरियल शक्ति अस्तित्व के अहसास की में देख रहे होंगे. ऐसे में वह अपने बोल्ड अवतार के लिए फेमस हैं और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में रुबीना काम में व्यस्त होने की वजह से अपने परिवार के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाती हैं और यही कारण है कि, उनको जब भी मौका मिलता है वह अपने दोस्त और फैमिली के साथ घूमने निकल जाती है. जी दरअसल बीते रविवार भी रुबिना ने कुछ ऐसे ही अपना दिन बिताया है और उसकी तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

आप देख सकते हैं इस तस्वीर को शेयर कर रुबीना ने अपनी एक खास दोस्त को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. इसमें रुबीना ने लिखा है @rohinidilaik , why is it that you have 2 dates for your bday??? And why is that every year I am confused ........ oh yeaaaahhh..... gotcha.!! coz You are the elder One happy bday वहीं उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड सृष्टि के साथ एक वीडियो शेयर कर लिखा है When husband @ashukla09 is not Home! @srishtyrode24

उन्होंने इस वीडियो को शेयर कर बताया है जब उनके पति घर पर नहीं होते हैं तो वह क्या करती हैं. वैसे काम से समय निकाल कर रुबिना अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताना नहीं भूलती हैं और उनके सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरें इस बात का सबूत है कि, रुबिना अपने करीबियों के आसपास ही रहती हैं. वहीं रुबीना की शेयर की गई हर तस्वीर में उनका दिलकश अंदाज खुलकर दिखाई देता है जो आप देख सकते हैं.

Bigg Boss 13 : इस शो को लेकर सुर्खियों का बाजार गर्म, हो सकते है बड़े बदलाव

कभी इस एक्टर के प्यार में दीवानी थी रति पांडेय, शो के लिए पहन चुकीं हैं 20 किलो की ज्वैलरी

KBC 11 : हिमांशु ने दिया सही जवाब, क्या मिलने वाला है पहला करोड़पति?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -