Bigg Boss 13 : इस शो को लेकर सुर्खियों का बाजार गर्म, हो सकते है बड़े बदलाव
Bigg Boss 13 : इस शो को लेकर सुर्खियों का बाजार गर्म, हो सकते है बड़े बदलाव
Share:

इसी महीने ऑनएयर रिऐलिटी शो बिग बॉस को किया जा सकता है. हालांकि अभी तक इसकी अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.बॉलिवुड के दबंग यानी सलमान खान एक बार फिर इस शो को होस्ट करने वाले हैं. यह भी खबर है कि इस बार पिछले सीजन की तुलना में बिग बॉस ज्यादा मजेदार बनाया जाएगा. मान कर चलिए इस बार ड्रामा भी कुछ ज्यादा होगा. वैसे भी इस बार बिग बॉस में सिर्फ सिलेब्रिटीज को एंट्री ली है.

भारत में TVS Star City Plus का स्पेशल एडिशन हुआ पेश, ये है अन्य खासियत

माना जा रहा है कि शो का प्रीमियर इस बार 29 सितंबर को होगा, लेकिन अब तक इसकी अधिकारिक सूचना नहीं है. सूत्रों की मानें तो इतना तय है कि बिग बॉस में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. आइए नजर डालते हैं, बिग बॉस में होने कुछ बदलावों पर...इस बार बिग बॉस में हॉरर थीम देखने को मिलेगी. सूत्रों की मानें तो पिछले कुछ महीनों में छोटे परदे पर हॉरर शो को कुछ ज्यादा ही रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस को ध्यान में रखकर इस बार बिग बॉस में हॉरर थीम की एंट्री होने जा रही है.

Kim Kardashian को हुई ये गंभीर बिमारी, डॉक्टर्स ने किया खुलासा

मीडिया रिेपोर्ट के अनुसार आजकल सीरियल्स में आने वाली बहुएं खासी लोकप्रिय हैं। इनके फैन फॉलोइंग बड़ी संख्या में हैं. इसी को ध्यान में रखकर बड़ी संख्या में टीवी की बहुओं को इस बार बिग बॉस का हिस्सा बनाया जाएगा. ऐक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, पवित्रा पुनिया, मेघना मलिक, देबीना भट्टाचार्या जैसी फेमस ऐक्ट्रेस के नाम कंटेस्टेंट के रूप में सामने आ रहे हैं.बिग बॉस सीजन 13 के लिए बॉलिवुड स्टार सलमान खान ने अपनी फीस दोगुनी कर दी है.एक बड़ा बदलाव और देखने को मिल सकता है. खबर है कि इस बार घर में पहली बार फीमेल बिग बॉस की आवाज सुनने को मिलेगी.ऐसी खबर आ रही है कि इस बार बिग बॉस में इंटरनैशनल कंटेस्टेंट भी शामिल हो सकते हैं. लेकिन वह कौन होगा, इसके सिर्फ कयास लगाए जा रहे है.

अपने पति के पास UK जा रहीं हैं राखी सावंत, फैंस से की यह डिमांड

कार्तिक-नायरा को संग देखकर वेदिका छोड़ देगी गोयनका हाउस, देगी तलाक!

सर्जरी के बाद गंजा हुआ यह टीवी एक्टर, पोस्ट की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -