कभी इस एक्टर के प्यार में दीवानी थी रति पांडेय, शो के लिए पहन चुकीं हैं 20 किलो की ज्वैलरी

Sep 11 2019 05:00 AM
कभी इस एक्टर के प्यार में दीवानी थी रति पांडेय, शो के लिए पहन चुकीं हैं 20 किलो की ज्वैलरी

टीवी की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस रति पांडे आज 36 साल की हो गई हैं और आज वह अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. रति पांडे को आज के समय में लोग उनके नाम से कम लेकिन हिटलर दीदी के नाम से ज्यादा जानते हैं. जी दरअसल रति ने हिटलर दीदी शो में काम किया था और इस शो में वह हिटलर दीदी बनी थीं इसी वजह से उन्हें घर घर में इसी नाम से पुकारा जाता है. रति बिहार के पटना की रहने वाली हैं और वह आखिरी बार शो पोरस में नजर आईं थीं. इस शो में वह एक राजकुमारी के किरदार में नजर आईं थीं. आपको बता दें कि हर साल रति के जन्मदिन पर गणेश चतुर्थी आ जाती हैं और वह हर साल अपने घर पर गणपति बिठाती हैं.

वहीं गणपति उत्सव के दौरान घर को बहुत खूबसूरती से सजाती हैं और इस दौरान उनके मम्मी पापा भी आ जाते हैं. आपको बता दें कि इस बार भी गणेश भगवान के लिए उन्होंने खास तैयारियां की हुई हैं और उनके घर को शानदार लुक में देखा गया है. मिली खबरों के मुताबिक रति मुंबई के एक अपार्टमेंट में फ्लैट में रहती हैं और उनका घर काफी सुंदर तरीके से सजाया गया है. वैसे रति का घर छोटा तो है लेकिन बहुत खूबसूरत है.

आज के समय में अक्सर ही रति सोशल मीडिया पर अपने घर की तस्वीरें शेयर करती हैं जो फैंस को पसंद आती हैं. आप सभी ने रति को हिटलर दीदी, मिले जब हम तुम, बेगूसराय, हर घर कुछ कहता है जैसे कई शोज में देखा ही होगा. वैसे आजकल रति पांडेय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं जो उनके फैंस को पसंद आते हैं.

कहा जाता है रति पांडये कभी अनस राशिद के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन उसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और अनस ने खुद से छोटी लड़की से शादी कर ली और आजकल वह खेती कर रहे हैं. रति उस समय भी सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्हें शो पोरस में अपने किरदार के लिए 20 किलो की ज्वैलरी पहननी पड़ती थी और वह ज्वैलरी उनके कॉस्ट्यूम से कहीं ज्यादा भारी होती थी. फिलहाल रति को हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

अपने पति के पास UK जा रहीं हैं राखी सावंत, फैंस से की यह डिमांड

कार्तिक-नायरा को संग देखकर वेदिका छोड़ देगी गोयनका हाउस, देगी तलाक!

सर्जरी के बाद गंजा हुआ यह टीवी एक्टर, पोस्ट की तस्वीर