देखिए रुबीना और अभिनव की शादी की तस्वीरें
देखिए रुबीना और अभिनव की शादी की तस्वीरें
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री रुबीना दिलायक आज शादी के बंधन में बंध गई. हाल ही में रुबीना की दुल्हन बनी तस्वीरें सामने आई हैं जो बहुत ही प्यारी और शानदार लग रही हैं. आप सभी को बता दें कि रुबीना दिलायक ने आज अपने बॉयफ्रेंड अभिनव से शादी कर सात जन्मों का रिश्ता जोड़ लिया हैं. आपको बता दें कि रुबीना और अभिनव एक-दूजे को कई सालों से डेट कर रहे थे और दोनों को कई बार साथ में देखा जा चुका है.

 

 

A post shared by Kanista (@rubina_my_life) on

 

रुबीना और अभिनव अक्सर ही इवेंट्स में साथ नजर आ चुके है और दोनों अक्सर ही बहुत सी जगहों पर साथ घूमने भी जा चुके है. अभिनव और रुबीना अब तक कई बार साथ कि तस्वीरें भी अपलोड कर चुके है. फिलहाल रुबीना की शादी की तस्वीरें सामने आ चुकी जो बहुत ही खूबसूरत है इन तस्वीरों में रुबीना किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही है. रुबीना ने वाइट रंग का शादी का जोड़ा पहना हैं जो बहुत ही आकर्षक हैं और उन्होंने हाथो में छुड़ा पहन रखा हैं जो बहुत सुंदर लग रहा हैं. 

रुबीना इन दिनों टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' में नजर आ रही है, वही अभिनव टीवी शो 'सिलसिला रिश्तों का' में नजर आ रहे है. रुबीना ने कई टीवी शोज में काम किया हैं और उन्हें अधिकतर लोग किन्नर बहु और छोटी बहु के नाम से जानते है. रुबीना की शादी की तस्वीरें बहुत शानदार हैं जो आप यहाँ देख सकते है. रुबीना की शादी की तस्वीरें उनके फैंस को खूब लुभा रही है.

Video : 'किन्नर बहू' की संगीत सेरेमनी में जमकर थिरके टीवी स्टार्स

किन्नर बहु की शादी के पहले की तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

अपनी शादी में ऐसे पोज देते नजर आई किन्नर बहु सौम्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -