Video : 'किन्नर बहू' की संगीत सेरेमनी में जमकर थिरके टीवी स्टार्स
Video : 'किन्नर बहू' की संगीत सेरेमनी में जमकर थिरके टीवी स्टार्स
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' में किन्नर बहू के किरदार से घर-घर में मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलाइक 21 जून, यानिकि आज अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं जिसके चलते रुबीना सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं. अब हाल ही में रुबीना की मेहंदी और संगीत सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं.

 

सोशल मीडिया पर रुबीना की मेहंदी और संगीत सेरेमनी का एक डांस वीडियो शेयर किया हैं जिसमे छोटे पर्दे और रुबीना के करीबी दोस्त जमकर डांस कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि 'भूमि' फिल्म में नजर आ चुके शरद केलकर पत्नी कीर्ति गायकवाड़ बेहद ही रोमांटिक डांस कर रहे हैं. बता दें कि कृति ने संगीत सेरेमनी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर की हैं जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

 

 

#rubyabhikishaadi #fun #superfun #humtum

A post shared by Keerti Gaekwad Kelkar (@keertikelkar) on

मेहंदी फंक्शन के दौरान रुबीना ने ऑलिव ग्रीन कलर का लहंगा पहना हुआ हैं जिसमे रुबीना बला की खूबसूरत लग रही हैं वहीं अभिनव ने ब्लू कुर्ते के साथ व्हाइट वेस्ट कोर्ट और पायजामा पहने हुआ जिसमे वह काफी हैंडसम दिखाई दें रहे है. खबरों की माने तो शादी के बाद 28 जून को मुंबई में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा गया है.

गौरतलब हैं कि रुबीना छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा हैं जो टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी हैं. वह सीरियल 'छोटी बहू' में राधिका जैसे किरदार के लिए काफी मशहूर हैं. वहीं अभिनय शुक्ला भी टीवी दुनिया के जाने माने अभिनेता हैं वह इन दिनों मशहूर सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में दिखाई दें रहे हैं.

ये भी पढ़े

आखिर क्यों पति से बोलीं सोनम 'अभी न जाओ छोड़कर'

कश्मीर घाटी में लौट सकती है हिंसा- पूर्व रॉ प्रमुख

इस एक्टर का खून पीने से मर जाते थे मच्छर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -