अपनी शादी में ऐसे पोज देते नजर आई किन्नर बहु सौम्या
अपनी शादी में ऐसे पोज देते नजर आई किन्नर बहु सौम्या
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री रुबीना दिलायक आज शादी के बंधन में बंधने जा रही है. आपको बता दें कि रुबीना अपने स्टाइलिश और फोटोग्राफर बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ल के साथ शादी करने जा रही है. हाल ही में दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो सगाई सेरेमनी की हैं इन तस्वीरों में रुबीना बहुत ही प्यारी और सुंदर नजर आ रही है. रुबीना की ये तस्वीरें बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है. आपको बता दें कि रुबीना और अभिनव कई सालों से एक-दूजे को डेट कर रहे है और अब जाकर दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले है.

रुबीना और अभिनव की शादी के कार्ड्स भी कई टीवी सेलेब्स के घर गए जो सभी अब शादी में शामिल होने के लिए निकल चुके हैं. रुबीना को आप सभी टीवी शो 'शक्ति - अस्तित्व के अहसास की' में एक किन्नर के किरदार में देख रहे होंगे, वहीं उनके बॉयफ्रेंड हाल ही में नए शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में नजर आ रहे है. दोनों की केमेस्ट्री और तस्वीरों को फैंस खूब पसंद करते है. रुबीना की मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो चुकी है और अब उनकी सगाई की तस्वीरें वायरल हो रही है.

रुबीना इसके पहले ही अपने बॉयफ्रेंड से सगाई कर चुकी है लेकिन वह गुपचुप थी और अब खुलकर उन्होंने अपनी सगाई का एलान कर सगाई की हैं. दोनों बहुत ही खुश और अनोखे अंदाज में नजर आ रहे है. दोनों अपनी शादी से कितना खुश हैं यह उनके चेहरे पर नजर आ रहा हैं.

Video: सामने आई किन्नर बहु की मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें, ऐसा है शादी का मंडप

International Yoga Day : टीवी की ये 6 अभिनेत्रियां हैं योगा की दीवानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -