चतरा : आपस में भिड़े दो ट्रैक्टर तीन लोगों की मौत
चतरा : आपस में भिड़े दो ट्रैक्टर तीन लोगों की मौत
Share:

चतरा : राजापुर थाना क्षेत्र के बैकडीहा गांव में सोमवार सुबह दो ट्रैक्टरों की टक्कर में बच्ची और महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि सात अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए चतरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना की शिकार दोनों ट्रैक्टर सड़क निर्माण कार्य में लगी थी। 

दीदी के खेमे में लगेगी एक और सेंध, टीएमसी के एक विधायक और 13 पार्षद थामेंगे भाजपा का दामन !

इस तरह हुआ हादसा 

जानकारी के मुताबिक स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह करीब आठ बजे अलकतरा और बालू लदे दो ट्रैक्टर सड़क निर्माण कार्य के लिए जा रहे थे। दोनों ट्रैक्टर पर दस लोग सवार थे। लोगों ने बताया कि अलकतरा लदा टैक्टर आगे था जबकि बालू लदा ट्रैक्टर पीछे से आ रहा था। इस दौरान बैकडीहा पुल के पास बालू लदा ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और उसने आगे जा रहे ट्रैक्टर में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद दोनों ट्रैक्टर पुल के नीचे जा गिरे। हादसे में तीन की मौत मौके पर ही हो गई। 

राजस्थान के कई इलाकों में जोरदार बारिश, आगे ऐसा रहेगा मौसम

अन्य हादसे में कई मरें 

इसी के साथ भवानीगढ़. में संगरूर-पटियाला मुख्य मार्ग पर गांव हर्दितपुरा के नजदीक एक कार बेकाबू होकर सड़क किनारे नाले में जा गिरी। हादसे में कार में सवार 6 माह की बच्ची की मौत हो गई। इंस्पेक्टर ने बताया कि बुढलाडा निवासी मिथुन शर्मा अपनी पत्नी श्वेत शर्मा, बेटी चारवी, भतीजी अक्ष व शुभ के साथ कार में बुढलाडा से पंचकूला जा रहे थे। गांव हर्दितपुरा के पास मिथुन शर्मा को अचानक झपकी आने से  कार बेकाबू होकर नाले में जा गिरी, जिस कारण 6 माह की चारवी की मौके पर मौत हो गई।

मारपीट में घायल ऑटो चालक से मिलने अस्पताल पहुंचे केजरीवाल

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में मुठभेड़, अब तक दो आतंकी ढेर, मेजर समेत 2 जवान घायल

विश्वास है जल्द ही होगा मंदिर का निर्माण : उद्धव ठाकरे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -