दीदी के खेमे में लगेगी एक और सेंध, टीएमसी के एक विधायक और 13 पार्षद थामेंगे भाजपा का दामन !

दीदी के खेमे में लगेगी एक और सेंध, टीएमसी के एक विधायक और 13 पार्षद थामेंगे भाजपा का दामन !

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपने जनाधार को और सशक्त करने में लगी हुई है. सूत्रों से खबर है कि आज यानी सोमवार को भाजपा में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक MLA और 13 पार्षद शामिल हो सकते हैं. हालांकि, अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि शामिल होने वाला विधायक कौन है, किन्तु भाजपा मुख्यालय पर सुगबुगाहट तेज हो गई है.

इससे पहले 28 मई को पश्चिम बंगाल से तीन टीएमसी MLA भाजपा में शामिल हुए थे. इसमें टीएमसी से भाजपा में आए मुकुल राय के बेटे शुभ्रांशू राय शामिल हैं. लोकसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन के बाद भाजपा राज्य में अपनी स्थिति और मजबूत बनाने में जुटी हुई है. शुभ्रांशू राय को लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर टीएमसी से निलंबित कर दिया गया था.

पार्टी में शामिल होने वाले अन्य विधायकों में टीएमसी के तुषारक्रांति भट्टाचार्य और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सिस्ट) (माकपा) के देवेन्द्र नाथ राय शामिल हैं. इसके अतिरिक्त 50 से अधिक पार्षद भाजपा में शमिल हुए हैं. टीएमसी में सेंध लगाने में मुकुल रॉय की अहम् भूमिका मानी जा रही है. राजनीतिक जानकारों का मानना है कि पश्चिम बंगाल में भाजपा के बेहतरीन प्रदर्शन में मुकुल राय मुख्य शिल्पकारों में रहे हैं.

बजट सत्र: पीएम मोदी ने ली सांसद के रूप में शपथ, राहुल गाँधी रहे नदारद

कांग्रेस सरकार पर ना आए कोई संकट, इसलिए कमलनाथ ने बनाया ये प्लान

विश्वास है जल्द ही होगा मंदिर का निर्माण : उद्धव ठाकरे