विश्वास है जल्द ही होगा मंदिर का निर्माण : उद्धव ठाकरे

Jun 17 2019 11:20 AM
विश्वास है जल्द ही होगा मंदिर का निर्माण : उद्धव ठाकरे

अयोध्या : शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के साथ पार्टी के 18 सांसदों ने रामलला के दर्शन किए। उनके बेटे आदित्य ठाकरे भी साथ रहे। यह उद्धव का सात महीने में अयोध्या का दूसरा दौरा है। इस दौरान उद्धव ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार को राम मंदिर बनवाने से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि मंदिर का निर्माण जल्द ही होगा। 

इस राज्य में अगले दो दिन तक चलेगी तेज धूलभरी आंधी, हो जाये सावधान

कुछ ऐसा भी बोले उद्धव

जानकारी के मुताबिक उद्धव ने कहा, यह मामला लंबे समय से कोर्ट में चल रहा है। अब मजबूत सरकार आई है और हम सब साथ हैं। मोदीजी हिम्मत के साथ निर्णय लें। यदि सरकार निर्णय लेती है, तो राम मंदिर को बनने से कोई नहीं रोक सकता। कानून बनाओ और मंदिर बनाओ। देश का हिंदू इस निर्णय के साथ है। भाजपा और शिवसेना हम हिंदू हैं हिंदुत्व की बात करते हैं। जनता की भावनाओं का भाजपा सरकार को आदर करना चाहिए।

संसद का पहला सत्र शुरू होते ही पीएम मोदी लेंगे सबसे पहले लोकसभा सदस्य के रूप में शपथ

भगवान राम से लिया आशीर्वाद 

इसी के साथ उद्धव ने कहा कि राम मंदिर शिवसेना ही नहीं, बल्कि देश के हिंदुओं की आस्था का प्रश्न है। अब राम मंदिर निर्माण में देरी की गुंजाइश नहीं। उन्होंने विश्वास जताया कि आने वाले संसद अधिवेशन के बाद सकारात्मक परिणाम मिलेगा। उद्धव ने कहा, ‘सोमवार से लोकसभा सत्र शुरू होने जा रहा है। इसमें शामिल होने से पहले शिवसेना के सभी सांसद भगवान राम से आशीर्वाद लेने आए हैं। मुझे उम्मीद है राम मंदिर जल्दी ही बनेगा।

ममता बनर्जी से बातचीत के लिए तैयार हुए हड़ताली डॉक्टर जल्द निकलेगा समस्या का समाधान

बिहार में जारी है गर्मी का कहर, लू की वजह से मरने वालों का आंकड़ा सौ पार

दिमागी बुखार से बिगड़ते हालातों के बीच पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मिले नितीश कुमार