जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में मुठभेड़, अब तक दो आतंकी ढेर, मेजर समेत 2 जवान घायल

Jun 17 2019 01:04 PM
जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में मुठभेड़, अब तक दो आतंकी ढेर, मेजर समेत 2 जवान घायल

अनंतनाग: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच चल रहे एनकाउंटर में सेना ने दो आतंकवादियों को मार गिराया गया है। सेना का एक मेजर और एक अन्य सुरक्षाकर्मी भी इस एनकाउंटर के दौरान गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। बीते एक घंटे से दोनों तरफ से गोलीबारी बंद है। और अधिक आतंकी छिपे होने की आशंका को देखते हुए सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया है।

अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर रखी है। अनंतनाग एनकाउंटर में बताया जा रहा है कि सुरक्षाबल आतंकियों की ओर से गोलीबारी बंद होने के बाद जब मुठभेड़ स्थल पर सर्चिंग कर रहे थे तो जिंदा बचे आतंकियों ने दोबारा गोलीबारी शुरु कर दी। इसी दौरान मेजर समेत दो सुरक्षाकर्मी घायल हो गए। एनकाउंटर फिर से शुरू हो गया।

मारे गए दोनों आतंकियों की लाश सुरक्षाबलों ने अपने कब्जे में ले ली हैं। दोनों आतंकी स्थानीय बताए जा रहे हैं। विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर सेना, राज्य पुलिस की SOG तथा CRPF के जवानों ने सुबह संयुक्त रूप से इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू की थी। अपने आप को सुरक्षाबलों में घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्यवाही की।

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस : अजमेर में जुटेंगे हजारों लोग, इस ख़ास अंदाज में करेंगे योग

एमआईबी इंटरनेशनल : कमाई पर लग सकता है ब्रेक, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

RBI ने बैकों को दिया झटका, इस लापरवाही पर लगेगा भारी जुर्माना