राखी सावंत को भूला नहीं पा रहे रितेश, शेयर किया ये बेहतरीन VIDEO
राखी सावंत को भूला नहीं पा रहे रितेश, शेयर किया ये बेहतरीन VIDEO
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) से अलग होने के पश्चात् भी रितेश सिंह उन्हें भूल नहीं पा रहे हैं. वह अक्सर एक्स वाइफ राखी को लेकर कुछ न कुछ पोस्ट साझा करते रहते हैं. उन्होंने स्वयं को भले ही राखी सावंत (Ritesh Singh) से दूर कर लिया है मगर वह आज भी उन्हें बहुत याद करते हैं. अब रितेश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर राखी सावंत का एक वीडियो पोस्ट किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) के साथ उर्वशी रौतेला दिखाई दे रही हैं. दोनों किसी डिनर पार्टी का लुत्फ़ उठाते नजर आ रहे हैं तथा कैमरे के सामने पोज देकर तस्वीरें क्लिक करवा रहे हैं. रितेश ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- पुराना वीडियो, उर्वशी रौतेला के साथ डिनर. उन्होंने इस वीडियो को उर्वशी को भी टैग किया है.

वही रितेश (Ritesh Singh) के इस पोस्ट पर लोग कई प्रकार के कमेंट्स कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, आशा है कि आप दोनों एक हो जाए. दूसरे ने कमेंट किया, आप राखी के वीडियो क्यों अपलोड कर रहे हो? वही इससे पहले रितेश (Ritesh Singh) ने राखी के साथ अपना एक पुराना वीडियो साझा किया था, जिसमें दोनों पैपराजी के सामने डांस करते हुए दिखाई दिए. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'इन यादों को मिटाने की आवश्यकता है'. वही रितेश के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है.

ब्लैक मोनोकनी में एरिका फर्नांडिस ने बिखेरे जलवे, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

कपिल शर्मा के शो में मचेगा धमाल, टाइगर श्रॉफ के साथ पहुंचेगे बॉलीवुड के ये मशहूर सितारें

अंकिता लोखंडे ने पति पर लुटाया प्यार, भड़के फैंस बोले- 'मन करता है मार डालूं इसे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -