इंदौर में कोरोना संक्रमण का बढ़ता आंकड़ा, एक दिन में 1500 से अधिक केस आए सामने
इंदौर में कोरोना संक्रमण का बढ़ता आंकड़ा, एक दिन में 1500 से अधिक केस आए सामने
Share:

इंदौर शहर में सोमवार को कोविड संदिग्ध 5206 मरीजों के सैंपल जांचे गए, जिसमें से अब तक के रिकार्ड 1552 नए मरीज संक्रमित मिले है। एक दिन में 629 मरीज बढ़े हैं। शहर में संक्रमण दर 18.1 फीसद रही। सोमवार को संक्रमण से छह लोगों की जान चली गई। अभी तक मरने वालों का आंकड़ा 1011 हो चुकी है। कोविड बुलेटिन के मुताबिक अब तक 10 लाख एक हजार 860 सैंपलों की जांच की जा रही है। जिनमे से 80 हजार 986 संक्रमित पाए गए। सोमवार को 213 मरीज हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो चुके है। अब तक स्वस्थ होकर घर जाने वालों का आंकड़ा 71 हजार 519 हो चुका है। फिलहाल 8384 मरीजों का उपचार चल रहा है।

मल्हारगंज, सुदामा नगर, सिल्वर आक्स में माइक्रो कंटेनमेंट एरिया: मिली जानकारी के अनुसार इंदौर शहर के तीन क्षेत्रों को नए माइक्रो कंटेनमेंट एरिया घोषित किया गया है। जिमे सिल्वर ऑक्स कालोनी के मकान नंबर एन1, ओ-पी और मकान नंबर एन-1 से सीपी तक, सुदामा नगर सेक्टर-डी के मकान नंबर 1851 से 1857 व 1858 से 1864 डी तक और मल्हारगंज की गली नंबर-6 शामिल है। 

कलेक्टर मनीष सिंह ने एपिडेमिक डिजीज एक्ट2020 के अंतर्गत इन कंटेनमेंट एरिया की निगरानी के लिए अधिकारियों के दल भी गठित  कर दिए गए है। दल में शामिल इंसिडेंट कमांडर, राजस्व, पुलिस एवं नगर निगम के अधिकारी माइक्रो कंटेनमेंट एरिया की नियमित रूप से निगरानी की जाने वाली है। कोविड संक्रमण के पाजिटिव केस के परिजन और निकट संपर्क को क्वारंटाइन कराया जाएगा। माइक्रो कंटेनमेंट एरिया की समयावधि 7 दिन रहेगी।

रिश्तेदार के घर जा रही थी महिला, रास्ते में हुई हादसे का शिकार

कोरोना के चलते भोपाल में सभी सरकारी कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द, ग्वालियर में कर्फ्यू

मुख्य चुनाव आयुक्त के रूप में सुशील चंद्रा ने संभाला पदभार, इनके कार्यकाल में होंगे 5 राज्यों के चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -