कोरोना के चलते भोपाल में सभी सरकारी कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द, ग्वालियर में कर्फ्यू
कोरोना के चलते भोपाल में सभी सरकारी कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द, ग्वालियर में कर्फ्यू
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है. जिसकी वजह से कई जिलों में कोरोना कर्फ्यू लागू किया गया है. बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं के अलावा MPPSC राज्य वन सेवा की मेंस परीक्षा भी टाल दी गई है. इस महामारी से सबसे अधिक इंदौर और भोपाल प्रभावित हैं. जिसे देखते हुए अब भोपाल के सभी सरकारी अधिकारी और कर्मचारियों की छुट्टियों पर रोक लगा दी गई है. 

कलेक्टर अविनाश लवानिया ने इस बाबत आदेश भी जारी कर दिया है. यह आदेश पूरे जिले में अब आगामी आदेश आने तक प्रभावी रहेगा. कलेक्टर की ओर से यह फैसला कोरोना संक्रमण रोकने में प्रभावी कार्रवाई के कारण लिया गया है. वहीं, जिन कर्मचारियों और अधिकारियों का अवकाश पहले से स्वीकृत था, उनकी छुट्टी भी रद्द कर दी गई है. 

उधर,  ग्वालियर जिले में बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण के कारण अगले 7 दिनों तक कोरोना कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया गया है. पूरे जिले में 15 अप्रैल सुबह 6 बजे से कोरोना कर्फ्यू लागू कीया जाएगा. इस दौरान आवश्यक सेवाओं को छोड़कर बाकी सब कुछ बंद रहेगा. हालांकि ट्रेन और हवाई अड्डे जाने वाले यात्री टिकट दिखाकर यात्रा कर सकेंगे.  इस बारे में ग्वालियर कलेक्टर ने कहा है कि जिस तरह से जिले में कोरोना संक्रमितों की तादाद में बढ़ोतरी हो रही है. उसके मद्देनज़र इस पर काबू पाना जरूरी है. इसलिए 15 अप्रैल से कोरोना कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया है. 

सीमेंस हेल्थकेयर ने विवेक कनाडे को प्रबंध निदेशक के रूप में किया नियुक्त

पेट्रोल, डीजल की कीमत में संशोधन के बाद 2 सप्ताह तक स्थिर रखा गया मूल्य

बाजार: आज होगी इन स्टॉक पर नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -