अयोध्या के ऋषि सिंह ने अपने नाम की 'इंडियन आइडल 13' की ट्रॉफी
अयोध्या के ऋषि सिंह ने अपने नाम की 'इंडियन आइडल 13' की ट्रॉफी
Share:

टेलीविज़न के सबसे मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल सीज़न 13 को आखिरकार अपना विजेता मिल चुका है. लगभग 7 महीने लंबे  समय की प्रतीक्षा के उपरांत अयोध्या के कंटेस्टेंट ऋषि सिंह ने ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया. इस शो को जीतने पर ऋषि सिंह को सिर्फ चमचाती ट्रॉफी ही नहीं मिली है बल्कि और भी बहुत कुछ मिल गया है. ऋषि सिंह इंडियन आइडल के सीज़न 13 में शुरुआत से ही हॉट फेवरेट कहे जाते थे. हालांकि उन्हें देबोस्मिता रॉय और ऋषि सिंह से शुरुआत से ही कड़ी टक्कर देखने के लिए मिल रही थी. मगर अंत में उन्होंने सभी को पीछे छोड़ जीत अपने नाम की.

इंडियन आइडल विनर को क्या क्या मिला?: इस सीज़न इंडियन आइडल के विजेता बने ऋषि सिंह को शो की शानदार ट्रॉफी से सम्मानित किया गया. जिसके साथ साथ उन्हें 25 लाख रुपये की इनामी रकम भी दी गई. यही नहीं ऋषि सिंह को तकरीबन 15 लाख रुपये की टेकी ब्रेज़ा भी दी गई है. करीब 7 माह के इस सफर का अंत ऋषि सिंह के लिए सुखद साबित हुआ है.

इंडियन आइडल टॉप 6 में कौन कौन थे ?: इस सीज़न टॉप 6 में ऋषि सिंह के साथ साथ बिदिप्ता चक्रबर्ती, सोनाक्षी कर, कोलकाता की देबोस्मिता रॉय, जम्मू कश्मीर के चिराग कोटवाल और वडोदरा के शिवम सिंह रहे. देबोस्मिता इस सीजन फर्स्ट रनर अप रहीं, जबकि चिराग तीसरे नंबर पर आए. आपको बता दें कि जब 7 माह पहले ऋषि सिंह का इंडियन आइडल का सफर शुरू हुआ था तभी उन्होंने अपनी गायकी और अपने सुरों से सभी जजों का दिल को अपने वश में कर लिया था. ऑडिशन राउंड में ही उन्होंने बता दिया था कि वो इस शो को जीतने के बड़े दावेदार हैं.

देबिना ने छोटी बिटिया का कराया 'अन्नप्राशन' तस्वीरें देख फैन हुए खुश

आदित्य नारायण और मोनालिसा के किया एक दूसरे को लिपलॉक, वायरल हुआ VIDEO

अतरंगी कपड़े पहनने के लिए माफ़ी मांगने के बाद अब इंटरनेट पर छाया ये उर्फी का ये पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -