आदित्य नारायण और मोनालिसा के किया एक दूसरे को लिपलॉक, वायरल हुआ VIDEO
आदित्य नारायण और मोनालिसा के किया एक दूसरे को लिपलॉक, वायरल हुआ VIDEO
Share:

मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा के इन दिनों हर तरफ जलवे हैं। मोनालिसा फिल्मों से अधिक सीरियल पर इस समय फोकस कर रही हैं। वह एकता कपूर के शो बेकाबू में हैं। मोनालिसा ने बोला था कि यह उनके लिए किसी सपने की भांति है कि उन्हें एकता कपूर का सीरियल मिला। इसके अतिरिक्त वह सोशल मीडिया पर तो एक्टिव रहती हैं। मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री के सभी बड़े स्टार्स के साथ काम किया है। उनके म्यूजिक वीडियो भी लोकप्रिय रहे हैं। उनका ऐसा ही एक वीडियो दिखाते हैं जिसमें वह गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण के साथ काम किया था। गाने में दोनों लिपलॉक करते नजर आते हैं। 

मोनालिसा और आदित्य नारायण का यह गाना शायद आपमें से बहुत से लोगों ने नहीं देखा होगा। आदित्य टेलीविज़न पर एंकरिंग और होस्ट करते नजर आते हैं। उन्होंने कुछ फिल्में की हैं तथा गाने भी गाए हैं। मोनालिसा के साथ उन्होंने एक भोजपुरी म्यूजिक वीडियो किया था। यूट्यूब पर गाना 'मूड बिगाड़ देलू' को 54 लाख से अधिक व्यक्तियों ने देख लिया है। गाने को आदित्य नारायण ने ही गाया है।

मोनालिसा और आदित्य स्टारर गाना जून 2015 में आया था। इस गाने को मुन्ना दुबे एवं आदित्य ने कम्पोज किया। लिरिक्स मुन्ना दुबे ने लिखे हैं। वीडियो को टी सीरीज हमार भोजपुरी चैनल पर लॉन्च किया गया है। यूट्यूब के कमेंट सेक्शन में एक शख्स ने लिखा, सिर्फ भोजपुरी लवर्स को यह गाना समझ आया है। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर अपना प्यार लुटाया है। 

अतरंगी कपड़े पहनने के लिए माफ़ी मांगने के बाद अब इंटरनेट पर छाया ये उर्फी का ये पोस्ट

हिंदुत्व पर भाजपा को टक्कर देने की तैयारी में कांग्रेस, भगवामय किया कार्यालय

जब कपिल शर्मा ने PM मोदी से मांगे थे अच्छे दिन के सबूत, जबरदस्त है किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -