देबिना ने छोटी बिटिया का कराया 'अन्नप्राशन' तस्वीरें देख फैन हुए खुश
देबिना ने छोटी बिटिया का कराया 'अन्नप्राशन' तस्वीरें देख फैन हुए खुश
Share:

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी TV के चर्चित कपल्स में से एक कहे जाते है, जिन्होंने शादी के 11 वर्ष के उपरांत 2022 में अपनी दो बेटियों लियाना  और दिविशा का स्वागत किया। कपल हमेशा अपनी परियों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता रहता है। इन दिनों गुरमीत-देबिना अपनी फैमिली के साथ कोलकाता में है। जहां उनकी बड़ी बेटी लियाना 3 अप्रैल 2023 को 1 साल की हो चुकी है। वहीं, हाल ही छोटी लाडो दिविशा का 'अन्नप्राशन' किया गया है, जिसकी झलकियां अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया है।

देबिना के फैमिली के साथ मिलकर छोटी बेटी दिविशा का 'अन्नप्राशन' किया, जो जन्म के कुछ माह के उपरांत किया जाता है। इस रस्म से नन्हीं परी की फोटोज साझा कर देबिना ने कैप्शन में लिखा- 'आप लोग मेरी तरह ही दूसरी तस्वीर को अधिक पसंद करने वाले है.. तो यहां एक छोटी सी झलक और ग्लैमर है जिस तरह से मैंने (चावल खाने की रस्म) सेलिब्रेट किया। जहां उसके सभी "मामा (मेरे भाई) और चचेरे भाइयों ने आकर उसे और लियू को खिलाया और आशीर्वाद दिया मेरा दिल भर आया है, आभारी महसूस कर रही हूं क्योंकि मैं आप सभी को पढ़ने के लिए यह कैप्शन लिख रही हूं।'

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है देबिना ने अपनी बेटी रेड एंड बेज ब्रोकेड ड्रेस में तैयार कर दिया गया था, जिसमें बंगाली टच भी आ रहा है। माथे पर बिंदी, पैरों में पायल पहने नन्हीं दिविशा बहुत क्यूट दिखाई दे रही है। देबिना अपनी लाडली को गोद में लेकर पोज दे रही हैं। वहीं अन्य एक वीडियो में दिविशा को अन्नप्राशन करवाते हुए देख पाएंगे। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर तारीफ भी कर रहे हैं।

आदित्य नारायण और मोनालिसा के किया एक दूसरे को लिपलॉक, वायरल हुआ VIDEO

अतरंगी कपड़े पहनने के लिए माफ़ी मांगने के बाद अब इंटरनेट पर छाया ये उर्फी का ये पोस्ट

हिंदुत्व पर भाजपा को टक्कर देने की तैयारी में कांग्रेस, भगवामय किया कार्यालय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -