लोकसभा चुनाव: ओडिशा में मतदान के दौरान भड़की हिंसा, भाजपा कार्यकर्ता की हत्या
लोकसभा चुनाव: ओडिशा में मतदान के दौरान भड़की हिंसा, भाजपा कार्यकर्ता की हत्या
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा में दूसरे चरण के मतदान के दौरान भड़की हिंसा में गंजम में भाजपा कार्यकर्ता की लोहे की रॉड से पीटकर हत्या कर दी गई है, तो वहीं सुंदरगढ़ के विधायक बीजद उम्मीदवार जोगेश सिंह के दो भाइयों पर चाकुओं से जानलेवा हमला किए जाने का मामला सामने आया है. दोनों को गंभीर हालत में उपचार हेतु अस्पताल में कराया गया.  दूसरे चरण की वोटिंग की शुरुआत थोड़ा धीमी रही. कुछ पोलिंग बूथ पर ईवीएम खराबी तो कहीं अव्यवस्था देखने को मिली. वोटिंग के दौरान हिंसा की भी घटनाएं हुईं. इसी बीच चुनावी हिंसा की भी खबरें मीडिया में आईं.  

गंजम के सोराडा थाना इलाके के कदाल्जिहोता गांव में एक भाजपा कार्यकर्ता की लाश मिली. इसे चुनावी हिंसा से जोड़कर देखा जा रहा है. लाथीपदा गांव का निवासी भाजपा कार्यकर्ता संतोष कुमार पति (28) का राजनितिक पार्टी के पोस्टर हटाने को लेकर एक दूसरी पार्टी के कार्यकर्ताओं से विवाद हो गया था. जिसके बाद लोहे की रॉड से पीट-पीटकर संतोष की हत्या कर दी गई. उसे घायल अवस्था मे ब्लाक के अस्पताल में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत करार दे दिया. 

जिसके बाद संतोष की लाश को भंजनगर मेडिकल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. लोगों का आरोप है कि राजनितिक पार्टी की गुंडागर्दी के कारण संतोष की हत्या कर दी गई. सोराडा थाना इंचार्ज प्रभात कुमार साहू ने जानकारी देते हुए बताया है कि हत्या की वजह का पता लगाया जा रहा है. भाजपा के नेताओं ने सत्तारूढ़ दल पर अराजकता फ़ैलाने का आरोप लगाया है. 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी पर बरसे राहुल गाँधी, सपा-बसपा पर भी किया प्रहार

भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा पर फेंका जूता, आरोपी गिरफ्तार

पूनम सिन्हा ने लखनऊ से भरा पर्चा, डिंपल यादव के साथ किया रोड शो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -