लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी पर बरसे राहुल गाँधी, सपा-बसपा पर भी किया प्रहार

लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी पर बरसे राहुल गाँधी, सपा-बसपा पर भी किया प्रहार

लखनऊ: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए नेताओं का चुनाव प्रचार चरम पर है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। राहुल गाँधी ने यहां अपनी सभा में पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला और कहा कि चुनाव के बाद वे राफेल मामले पर जांच बिठाएंगे। राहुल गाँधी ने अपने सम्बोधन में कहा कि अगर आपको झूठे वादे सुनने हैं तो मोदी की रैली में जाओ, मेरी रैली में आपको सच्चाई ही मिलेगी। 

राहुल गाँधी ने कहा कि हम 15 लाख रुपये देने जैसे झूठे वादे नहीं करते हैं, हम भारत की गरीब आवाम के साथ न्याय करेंगे। उन्होंने अपनी सभा में बसपा-सपा-भाजपा पर भी निशाना साधा। राहुल ने कहा कि सपा-बसपा-भाजपा ने यूपी को भारी क्षति पहुंचाई है, इन सबने यूपी को बर्बाद कर दिया है। राहुल गाँधी ने वादा किया कि सरकार में आने के बाद वह राफेल मामले की जांच कराएंगे। राहुल ने कहा कि गारंटी दे रहा हूं कोई नहीं बच पाएगा, जब जांच होगी तो दो नाम सामने आएंगे। पहला नरेंद्र मोदी और दूसरा अनिल अंबानी।

कानपुर सभा में राहुल गाँधी ने कहा कि एक तरफ अन्याय है और दूसरी तरफ न्याय है, इस चुनाव में यही जंग है। उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी अभी तक सपा-बसपा पर नरम रुख अपना रहे थे, लेकिन गुरुवार को उन्होंने सपा-बसपा पर हमला बोला। आपको बता दें कि बदायूं में तीसरे चरण यानी 23 अप्रैल को वोटिंग होना है।  

खबरें और भी:-

भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा पर फेंका जूता, आरोपी गिरफ्तार

पूनम सिन्हा ने लखनऊ से भरा पर्चा, डिंपल यादव के साथ किया रोड शो

अखिलेश ने फिर उठाए EVM पर सवाल, कहा- तकनीक पर भरोसा नहीं कर पा रहे लोग