बिहार विधानसभा चुनाव : दो ताकतवर दलों में कलह प्रांरभ, इन नेताओं के बीच शब्द वार शुरू
बिहार विधानसभा चुनाव : दो ताकतवर दलों में कलह प्रांरभ, इन नेताओं के बीच शब्द वार शुरू
Share:

 

बिहार में आने वाले महीनों में विधानसभा चुनाव होने है पहले राष्‍ट्रीय जनता दल के दो वरिष्ठ नेताओं के बीच ठन गई है. पिछले दो दिनों से महागठबंधन  में हो रही बयानबाजी से आरजेडी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह भड़क गए हैं. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह  के बयान को उन्होंने अकारण, अपरिपक्व और बेतुका करार दिया है. उन्होंने कहा कि गठबंधन के छोटे दल अधिक सीटों की दावेदारी करते हैं. इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है. आरजेडी बड़ा दल है. हमें बड़प्पन दिखाना चाहिए. जगदानंद के बयान से महागठबंधन को नुकसान हो सकता है.

अमेरिका ने ईरान पर साधा निशाना, कहा- Missile से क्रैश हुआ यूक्रेन का विमान....

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विदित हो कि जगदानंद सिंह ने कहा था कि लालू प्रसाद यादव महागठबंधन के समन्‍यवयक हैं और तेजस्‍वी यादव मुख्‍यमंत्री चेहरा. इसमें कोइ विवाद नहीं. जगदानंद सिंह के इस बयान पर विकासशील इंसान पार्टी को छोड़कर महागठबंधन के घटक दलों ने आपत्ति दर्ज की. उन्‍होंने महागठबंधन की समन्‍यव समिति के गठन की मांग करते हुए कहा कि ये बातें समन्‍वय समिति की बैठक में तय की जानी चाहिए.

ऑस्ट्रेलिया में आग लगने के बाद अनाथ हुए जानवर, कोआला को मिला दुनियाभर से 'बुना हुआ प्यार'

अपने बयान में जगदानंद सिंह के बीते दिनों के बयान की बाबत पूछे जाने पर रघुवंश ने कहा कि इस तरह की भाषा की कोई जरूरत नहीं है.तेजस्वी यादव नेता प्रतिपक्ष  हैं. विधानसभा में सबसे बड़े दल के 81 विधायकों के शीर्ष नेता हैं. हमें किसी से प्रमाण पत्र लेने की जरूरत नहीं है. चुनाव से पहले सहयोगी दल अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए बढ़-चढ़ कर दावे करते हैं, जिसे गलत नहीं कहा जा सकता है. किंतु सबसे बड़े दल होकर हम भी उन्हीं की तरह बोलने लगें तो बात कैसे बनेगी?

नागरिक समूह का बड़ा एलान, जारी हुआ स्वच्छ वायु जन घोषणापत्र

ट्रम्प का बड़ा बयान, कहा- ईरान कभी भी परमाणु हथियार....

गोरिल्ला को हो गया था मोतियाबिंद, डॉक्टरों ने किया कुछ ऐसा की फिर.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -