रीवा में मचा बवाल, प्रशासन ने कोरोना संक्रमित को लेकर किया था ऐसा काम
रीवा में मचा बवाल, प्रशासन ने कोरोना संक्रमित को लेकर किया था ऐसा काम
Share:

रीवा: शहर में जारी लॉकडाउन के बीच कोरोना संक्रमितों की पड़ताल करने गए पुलिस कर्मीयों को बीते दिनों विरोध का सामना करना पड़ा था. वही, अब इंदौर में पुलिस पर पत्थरबाजी के मामले में रासुका में सतना जेल में बंद दो आरोपियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. दो कोरोना पॉजिटिव मरीजों के सतना से रीवा भेजे जाने का जमकर विरोध शुरू हो गया है. रीवा शहर में आज मेडिकल स्टोर संचालकों ने विरोध में अपनी दुकानें बंद रखीं. वहीं लॉकडाउन में घर के अंदर बैठे लोग सोशल मीडिया के जरिए इसका विरोध कर रहे हैं. उनका कहना है कि जल्द से जल्द इन दोनों पॉजिटिव मरीजों को विंध्य से बाहर किया जाना चाहिए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की रीवा के संजय गांधी अस्पलात में भर्ती दो कोरोना मरीजों को जबलपुर या भोपाल भेजने को लेकर पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ला ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बात की है. इस मामले में शाम तक निर्णय लिया जा सकता है.  

कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच मीडिया से बातचीत करते हुए विधायक राजेन्द्र शुक्ला ने सीएम से बात होने की जानकारी दी. सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहा कि मैं इस मामले में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री से बात कर रहा हूं. सिरमौर विधायक दिव्यराज सिंह, सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी, गुढ़ विधायक नागेंद्र सिंह, देवतालाब विधायक गिरीश गौतम, त्योंथर विधायक श्यामलाल व मनगवां विधायक पंचूलाल ने भी इस मामले में सीएम शिवराज सिंह चौहान से बात की. सभी का यही कहना है कि कोरोना से पीड़ि‍त दोनों कैदियों को विंध्य से बाहर किया जाए.

मध्य प्रदेश उच्च न्यालालय में हाईटेक तकनीक से शुरू हुई सुनवाई, जानें पूरी रिपोर्ट

लॉकडाउन का मजाक उड़ा रहे शराब कारोबारी, पुलिस को दे रहे कुतर्क

उज्जैन : अब तक शहर में सात नए संक्रमित मिले, ठीक होकर इतने मरीज लौटे घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -