लॉकडाउन का मजाक उड़ा रहे शराब कारोबारी, पुलिस को दे रहे कुतर्क
लॉकडाउन का मजाक उड़ा रहे शराब कारोबारी, पुलिस को दे रहे कुतर्क
Share:

विदिशा: कोरोना के कहर के बीच सबसे ज्यादा परेशानी का सामना नशा खोरो को करना पड़ रहा है. कोरोना संक्रमण के बावजूद भी नशाखोर अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे है . जिसके बाद  शराब निर्माता यानि शराब ठेकेदारों ने लोगों को होम डिलेवरी की तर्ज पर एक कॉल पर शराब उपलब्ध करा रहे थे. ये काम वे पिछले कई दिनों से कर रहे थे. लोगों ने इसकी शिकायत एसपी विनायक वर्मा से की. तब एसपी के निर्देश पर नटेरन पुलिस ने शराब ठेकेदार के लोगों को गिरफ्तार किया गया. खासबात ये है कि जो बोलेरो जब्त की है वह नटेरन क्षेत्र के शराब ठेकेदार सतीश शुक्ला की पत्नी के नाम है.  

आपकी जानकारी के लिए बता दें की आरोपी आशीष शुक्ला, सूर्यप्रकाश और रामनरेश शुक्ला भी ठेकेदार से ही जुड़े हुए हैं. नटेरन पुलिस ने तीन आरोपियों को 40 पेटी शराब के साथ नया गोला से पकड़ा. नटेरन थाना प्रभारी काशीराम कुशवाह का कहना है कि जब्त शराब की कीमत 1 लाख 20 हजार है. पकड़े गए आरोपियों से जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उनका कहना था कि वे कई दिनों से ये काम रहे थे.

जहां एक तरफ तो शराब कारोबारी लॉक डाउन का मजाक बनाकर शराब बेचने क गोरखधंधा कर रहे है. साथ ही पकड़े जाने के बाद पुलिस के सामने अजीब तर्क पेश कर रहे है. आरोपियों का कहना था कि कई लोग शराब नहीं मिलने की वजह से परेशान थे. वे इधर-उधर शराब के लिए परेशान हो रहे थे. इसलिए हम लोग उन्हें शराब उपलब्ध करा रहे थे ताकि उन्हें भटकना न पड़े. जानकारी के अनुसार ठेकेदार के लोग ये काम आबकारी विभाग के कर्मचारियों की मिलीभगत से कर रहे थे.

अब कोरोना की चपेट में आ रहे आईएएस अफसर, नगर निगम भी नहीं रोक पा रही संक्रमण

बंगाल में लॉकडाउन की उड़ रही धज्जियां, महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कसा तंज

इंदौर के लिए आज अहम दिन, बड़ी संख्या में आने वाली है यह रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -