उज्जैन : अब तक शहर में सात नए संक्रमित मिले, ठीक होकर इतने मरीज लौटे घर
उज्जैन : अब तक शहर में सात नए संक्रमित मिले, ठीक होकर इतने मरीज लौटे घर
Share:

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. माहकाल की नगरी उज्जैन में भी पहले के मुकाबले अब संक्रमण फैलना शुरू हो गे है. वहीं शहर में सोमवार सुबह कोरोना वायरस के सात नए केस सामने आए हैं. नए मरीज कंटेनमेंट इलाकों से ही मिले हैं. बीते दिनों इनके सैंपल लिए गए थे. उज्जैन में अब तक 25 केस सामने आए हैं. इनमें से पांच मरीजों की मौत हो चुकी है. चार मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की रविवार को शहर में दो कोरोना संक्रमित मरीज मिले थे. इनमें कोट मोहल्ला निवासी सात साल का बच्चा और रामप्रसाद भार्गव मार्ग निवासी 25 साल की महिला शामिल हैं. दोनों के परिवारों में पहले भी एक-एक संक्रमित मिल चुके हैं. महिला के एक स्वजन की मौत भी कोरोना की वजह से हो चुकी है. उधर रविवार को अलग-अलग अस्पतालों में चार संदिग्ध मौत से स्वास्थ्य अमले सहित प्रशासन में हड़कंप मच गया. अधिकारियों ने सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे हैं. हालांकि सभी मरीजों को अलग-अलग बीमारियां थीं. रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी.

जिला प्रशासन ने संक्रमण को रोकने के लिए युद्ध स्तर पर योजनाए बनाना शुरू कर दी है. लेकिन ताजा तरीन मामलों में गांधी नगर निवासी एक महिला को पेट दर्द व अन्य शिकायतों को लेकर रविवार को फ्रीगंज स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. यहां से उसे आगर रोड स्थित आरडी गार्ड मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था. अस्पताल में उसकी मौत हो गई. रविवार को एसडीएम की मौजूदगी में महिला का शव परिजन को सौंपा गया है. इससे पहले स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोरोना की जांच के लिए शव से सैंपल लिया.

अब कोरोना की चपेट में आ रहे आईएएस अफसर, नगर निगम भी नहीं रोक पा रही संक्रमण

बंगाल में लॉकडाउन की उड़ रही धज्जियां, महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कसा तंज

इंदौर के लिए आज अहम दिन, बड़ी संख्या में आने वाली है यह रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -