श्री कृष्ण बनकर लोगों के दिलों में राज करती थी यह क्यूट बच्ची, अब दिखती है ऐसी
श्री कृष्ण बनकर लोगों के दिलों में राज करती थी यह क्यूट बच्ची, अब दिखती है ऐसी
Share:

आप सभी को बता दें कि आज सभी लोग जन्माष्टमी का त्यौहार मना रहे हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं टीवी के उस कृष्णा के बारे में जिसने अपने क्यूट अंदाज से सभी के दिलों में अपनी जगह बना ली थी. जी हाँ, टीवी कि दुनिया में कई स्टार्स ने भगवान श्री कृष्ण का किरदार निभाया है लेकिन उनमें से कुछ ही ऐसे किरदार हैं जिन्होंने लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी. जी हां, और इस लिस्ट में से एक हैं चाइल्ड आर्टिस्ट धृति भाटिया. आपको बता दें कि अब धृति काफी बड़ी हो गई हैं लेकिन जब वह छोटी थीं तो कृष्णा बनकर उन्होंने सभी के दिलों को अपने नाम कर लिया था.

धृति भाटिया को आप सभी ने कलर्स के शो 'जय श्री कृष्ण' में नन्हे कान्हा की भूमिका में देखा होगा और उन्होंने अपनी एक्टिंग से खूब सुर्खियां बटोरी. वहीं धृति की क्यूटनेस और एक्सप्रेशन ने लोगों दीवाना बना दिया था और धृति जल्द ही टीवी की क्यूटेस्ट कृष्ण बन गईं और लोग पलके बिछाए उन्हें देखने के लिए बैठ रहते थे क्योंकि वह एक जाना पहचाना नाम बन गईं. आपको बता दें कि जब धृति ने ये शो किया था तब वो महज 3 साल की थीं और अब की बात करें तो अब धृति 14 साल की हो गई हैं.

वैसे धृति ने जब शो किया था तब ढंग से वो बोल भी नहीं पाती थीं लेकिन फिर भी उन्हें खूब सिखाया जाता था. इसी के साथ आपको बता दें कि ये शो रामानंद सागर के शो श्री कृष्णा का रीमेक था और इस शो को रामानंद सागर के बेटे मोती सागर ने बनाया था. आपने धृति को आखिरी बार MTV के शो Fanna में देखा होगा और उसके बाद वह नहीं नजर आईं.

बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए कपिल ने शेयर किया वीडियो, अब मिल रही भद्दी-भद्दी गालियां

जल्द दूसरे सीजन के साथ शुरू होगा सोनी टीवी का यह पॉपुलर शो

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अब यह लड़की निभाएगी सोनू का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -