'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अब यह लड़की निभाएगी सोनू का किरदार
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अब यह लड़की निभाएगी सोनू का किरदार
Share:

इन दिनों तारक मेहता का उल्टा चश्मा खूब सुर्ख़ियों में है और इस शो में लगातार नए नए ट्विस्ट दिखाकर लोगों को बांधकर रखा गया है. ऐसे में शो में इन दिनों सोनू (सोनालिका भिड़े) की वापसी का प्लॉट दिखाया जा रहा है और जल्द ही आप शो में एक नए चेहरे को देखने वाले हैं. जी हाँ, अब शो में नया चेहरा एंट्री लेगा. आपको बता दें कि निधि भानुशाली ने सोनू के किरदार बेखूबी निभाया था, लेकिन उनके शो छोड़ने के बाद मेकर्स नए चेहरे की तलाश में जुट गए थे और अब लग रहा है कि मेकर्स की ये तलाश पूरी हो गई है. जी हाँ, हाल ही में शो के एक सोर्स ने कहा- ''शो में सोनू का किरदार अब पलक सिधवानी निभाएंगी. पलक सिधवानी एक नया फेस हैं. इससे पहले वो कई शॉर्ट्स फिल्म और एड कर चुकी हैं.

सोनू के कैरेक्टर के लिए कई ऑडिशंस हुए. मॉक शूट किए गए और फाइनली पलक को इस रोल के लिए चुन लिया है.'' इसी के साथ खबरें हैं कि पलक ने शो की शूटिंग कर दी है और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि वो सोनू के किरदार के साथ कितना इंसाफ कर पाती हैं और कितना नहीं...? आप सभी को यह भी बता दें कि निधि अपनी पढ़ाई के चलते शो को छोड़ा था और निधि, अभी मुंबई के मीठीबाई कॉलेज से बीए कर रही हैं और काफी अच्छी स्टूडेंट हैं.

वहीं इस समय वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती हैं. अब बात करें शो की तो शो में चल रहे प्लॉट में आत्माराम भिड़े और माधवी भिड़े अपनी बेटी सोनू को वापस लाने के लिए रत्नागिरी जाने की तैयारी कर रहे हैं और वो सोनू को सरप्राइज देना चाहते हैं. इसी के साथ सोनू अपने मां-पापा को सरप्राइज देने का प्लान कर रही है और सोनू टपु सेना को फोन करके बताती है कि वो वापस आ रही है.

रवीना का पल्लू पकड़कर सलमान खान बने प्रभास, कहा- 'बड़ा फैन हूँ...'

मोहिनी के हाथ आया मौसी के खिलाफ सबूत, क्या अब पलट जाएगा खेल?

न्यूयॉर्क से आते ही विक्रम भट्ट की फिल्म के शूट में व्यस्त हुईं हिना खान, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -