बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए कपिल ने शेयर किया वीडियो, अब मिल रही भद्दी-भद्दी गालियां

Aug 23 2019 01:00 PM
बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए कपिल ने शेयर किया वीडियो, अब मिल रही भद्दी-भद्दी गालियां

कपिल शर्मा एक बेहतरीन कॉमेडियन हैं और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए वीडियो शेयर किया लेकिन इसके चक्कर में लोग उन पर बुरी तरह बरस पड़े. जी हाँ, हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया. आप देख सकते हैं ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं यह वीडियो उन्होंने बेशक अच्छे इरादों से शेयर किया होगा लेकिन फिर भी लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया है. जी हाँ, इस समय सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बुरा भला कहते नजर आ रहे हैं और इस वीडियो में कपिल शर्मा ने बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए हाथ बढ़ाने के बारे में कहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में कपिल ने अपने फॉलोवर्स से भी मदद की अपील की थी लेकिन ऐसे काम के लिए उन्हें तारीफें नहीं बल्कि भद्दी-भद्दी गालियां सुनने को मिलीं.

 

जी दरअसल, कपिल शर्मा ने वीडियो में कहा ''आप सभी जानते हैं कि पंजाब के कई हिस्सों में बाढ़ आई हुई है. पंजाब के बहुत सारे परिवार बाढ़ की वजह से बेघर हो चुके हैं. ऐसे समय में इन सब लोगों को हमारी मदद की बहुत जरूरत है. ऐसी मुश्किल घड़ी में हम सबका फर्ज बनता है कि परिवार के किसी सदस्य की तरह मदद के लिए आगे आएं, आपकी जरा सी कोशिश उनके चेहरे पर मुस्कान ला सकती है. तो आपसे जितना भी बन पड़े उनकी मदद करें.'' वहीं इस वीडियो में कपिल शर्मा ने 'खालसा ऐड' नम की संस्था का नाम लिया जिसके साथ मिलकर बाढ़ पीड़ितों की मदद का काम किया जा सकता है. इसी के साथ इस वीडियो में कपिल शर्मा ने सिर्फ पंजाब में आई बाढ़ की बात की है जिससे लोगों को बुरा लगा है.

जी हाँ, इस वीडियो में उन्होंने देश के बाकी हिस्सों का नाम क्यों नहीं लिया, जहां बाढ़ आई हुई है इसी बात के कारण लोग उनसे नाराज है. आपको बता दें कि देश के बाढ़ ग्रस्त इलाकों में महाराष्ट्र, बिहार, ओडिसा, असम, केरल, गुजरात और कई राज्य शामिल हैं और इन सभी के नाम ना लेने के कारण वह ट्रोल हो गए हैं. इस वीडियो पर लोग कपिल शर्मा को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं और उनसे सवाल कर रहे हैं कि 'उन्हें शर्म आनी चाहिए.' वहीं एक यूजर ने लिखा है 'आप कैसे इंसान है कपिल...'

'सूफियाना प्यार मेरा' में होगी उड़ान शो के इस एक्टर की एंट्री

'ये उन दिनों की बात है' के 500 एपिसोड पूरे ना होने से नाखुश है आशी सिंह

जल्द दूसरे सीजन के साथ शुरू होगा सोनी टीवी का यह पॉपुलर शो