रील ही नहीं रियल लाइफ में भी एक-दूसरे की शक्ल तक नहीं देखती कोमोलिका और प्रेरणा, हुआ जमकर झगड़ा!
रील ही नहीं रियल लाइफ में भी एक-दूसरे की शक्ल तक नहीं देखती कोमोलिका और प्रेरणा, हुआ जमकर झगड़ा!
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' टीआरपी लिस्ट में नंबर एक पर जा चुका है. ऐसे में शो में लगातार एक के बाद एक ट्विस्ट लाए जा रहे हैं. शो में इन दिनों पार्थ समथान और एरिका फर्नांडीस की केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है वहीं हिना खान का कोमोलिका अवतार भी सभी को पंसद आ रहा है. जी हाँ, शो में कोमोलिका और प्रेरणा के बीच अनबन चल रही है और ऐसा ही रियल लाइफ में भी हो रहा है. जी हाँ, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' के सेट पर इनके बीच कोल्ड वार चल रही है और इसी के साथ यह भी कहा जा रहा है कि सेट पर दोनों एक दूसरे से दूर ही रहती है और बात नहीं करती हैं.

इसी के साथ खबर यह भी है कि, 'ये एक ऐसा केस है जहां दो इंसान एक दूसरे को पसंद नहीं करते है और इसके पीछे की कोई भी वजह नहीं है. ऐसा होता रहता है. है कि नहीं?' कहीं से यह खबर भी आई है कि, 'लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि एरिका और हिना की प्रोफेशनल लाइफ पर बुरा असर पड़ेगा. दोनों काम को लेकर काफी पैशनेट है. वह इस शो को लेकर काफी सीरियस है. अपना बेस्ट देने के लिए वह किसी भी चीज को आड़े नहीं आने देती है.'

आप सभी को यह भी बता दें कि जब इस मामले में एरिका ने पूछताछ की तो उन्होंने इस तरह की खबरों का खंडन ही कर दिया और उन्होंने कहा, 'ऐसा कुछ भी नहीं है.' अब इस बारे में कोमोलिका क्या कहती है इसका सभी को इंतज़ार है.

खुशखबरी! कपिल के शो में हुई लेडिस बनकर वापसी कर चुके हैं चंदन प्रभाकर

बोल्ड सीन से चर्चाओं में आईं अन्वेशी जैन अब होंगी इस वेब सीरीज का हिस्सा

टीआरपी लिस्ट में नागिन 3 ने दिया कपिल को बड़ा झटका, कोमोलिका के शो को मिली नबर वन की जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -