ख़ास सीन से चर्चाओं में आईं अन्वेशी जैन अब होंगी इस वेब सीरीज का हिस्सा
ख़ास सीन से चर्चाओं में आईं अन्वेशी जैन अब होंगी इस वेब सीरीज का हिस्सा
Share:

जल्द ही ऑल्ट बालाजी के नए प्रोजेक्ट के आने के लिए सभी बेताब हैं. ऐसे में उसके नए प्रोजेक्ट का नाम 'बॉस - बाप ऑफ स्पेशल सर्विसेज' है जिसकी तैयारी जोरों पर हैं. आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही यह खबरें आईं थीं कि इस नई वेब सीरीज में करण सिंह ग्रोवर और सागरिका घाटगे प्रमुख भूमिकाओं में होंगे. वहीं अब मिली खबरों के अनुसार इस प्रोजेक्ट में और कलाकारों को जोड़ा जाएगा. जी हाँ, बताया गया है कि अन्वेशी जैन भी इस वेब सीरीज का हिस्सा होंगी.

जी हाँ, आप सभी ने अन्वेशी को ऑल्ट बालाजी की सीरीज गंदी बात सीजन 2 में देखा होगा. इस वेब सीरीज में उन्हें उनके बोल्ड परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है. मिली एक रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री इस वेब-सीरीज में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी. वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार, करण सिंह ग्रोवर, सोनाली राउत, अयाज़ खान और कनिका माहेश्वरी शो का हिस्सा होंगी.

आप सभी को यह भी बता दें कि इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड पोस्ट की वजह से सुर्खियों में रहने वाली सोनाली राउत बिग बॉस 8 और द एक्सपोज़, ग्रेट ग्रैंड मस्ती जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं, जबकि अयाज़ खान 'दिल मिल गए' उनके किरदार के लिए जाना जाता है, उन्हें आखिरी बार 'ये है मोहब्बतें' में देखा गया था. वहीं अन्वेषी इन दिनों अपने बोल्ड फोटोज के कारन चर्चाओं में हैं. आप सभी को बता दें कि नई वेब सीरीज 'बॉस - बाप ऑफ स्पेशल सर्विसेज' को अंकुश भट्ट और आशीष कपूर के बैनर फिल्मी पल्टन की तरफ से बना रहे हैं.

नागिन रूही बनकर सभी के दिलों पर राज कर रहीं हैं करिश्मा तन्ना

'नच बलिए' में आने के लिए मेकर्स ने इस पोर्नस्टार को ऑफर किए करोड़ो रुपए!

राजेश खन्ना संग रोमांस कर चुकीं हैं फरीदा जलाल, अब निभाती हैं दादी के किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -