टीआरपी लिस्ट में नागिन 3 ने दिया कपिल को बड़ा झटका, कोमोलिका के शो को मिली नबर वन की जगह
टीआरपी लिस्ट में नागिन 3 ने दिया कपिल को बड़ा झटका, कोमोलिका के शो को मिली नबर वन की जगह
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि हर हफ्ते बीते हफ्ते की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग आती है और सभी को इंतज़ार रहता है यह देखने का कि टेलीविजन एंटरटेंमेंट के किस शो और सीरियल ने बाजी मारी है? ऐसे में आज हम पूरा ऑनलाइन टीआरपी चार्ट लेकर आ चुके हैं जो आप देख सकते हैं. आइए बताते हैं किस सीरियल को दर्शकों ने दिया है बड़ा झटका और किसको हाथों-हाथों लेते हुए बना दिया है इस हफ्ते का नंबर वन शो.

आप सभी को बता दें कि इस बार सब टीवी के मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को इस हफ्ते कामयाबी मिली है. यह सीरियल 28.8 प्वाइंट्स के साथ अब पांचवें पायदान पर आ गया है. वहीं उसके बाद सीरियल 'ये उन दिनों की बात है' को इस हफ्ते 30.2 प्वॉइंट्स हासिल हुए हैं. आपको बता दें कि इन प्वॉइंट्स के साथ चौथे पायदान पर आ गया है. वहीं इस हफ्ते सोनी टीवी पर दिखाए जाना वाला मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' 31.0 प्वॉइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच चुका है.

बात करें कलर्स टीवी के शो 'नागिन 3' की तो इस हफ्ते बेहतर छलांग लगाते हुए ऑनलाइन रेटिंग्स में बढ़त बनाए हुए है. इस बार नागिन 34.4 प्वॉइंट्स के साथ दूसरे नंबर पर आ गया है. अब बात करें नंबर एक की तो इस हफ्ते सभी सीरियल्स को पछाड़ कर स्टार प्लस के शो 'कसौटी जिंदगी की' ने 36.7 प्वॉइंट्स के साथ पहले स्थान पर आ गया है.

नागिन रूही बनकर सभी के दिलों पर राज कर रहीं हैं करिश्मा तन्ना

'नच बलिए' में आने के लिए मेकर्स ने इस पोर्नस्टार को ऑफर किए करोड़ो रुपए!

राजेश खन्ना संग रोमांस कर चुकीं हैं फरीदा जलाल, अब निभाती हैं दादी के किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -