'उन्होंने गधों के हाथों शेरों को मरवा दिया..', पंजाब चुनाव में हार के बाद सिद्धू पर बरसे कांग्रेस नेता
'उन्होंने गधों के हाथों शेरों को मरवा दिया..', पंजाब चुनाव में हार के बाद सिद्धू पर बरसे कांग्रेस नेता
Share:

अमृतसर: पंजाब में मिली शिकस्त के बाद कांग्रेस के सभी दिग्गज नेताओं ने पूर्व प्रदेश इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. अब कांग्रेस के लुधियाना से सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने सिद्धू पर जमकर हमला बोला है. बिट्टू ने कहा है कि, सिद्धू का तो नाम मत लीजिए. उन्होंने गधों से शेरों को मरवा दिया. इससे अधिक मैं और क्या कहूं?

रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा है कि, हमारी पार्टी वो है, जिसके 35000 लोग आतंकवाद से लड़ते हुए शहीद हो गए. जब उस वक़्त पार्टी मुसीबतों से निकल गई, तो अब सिद्धू जैसों के कारण पैदा हुई स्थिति से भी हम निपट लेंगे. बिट्टू ने आगे कहा कि, आप सिद्धू साहब जैसों की बात क्यों छेड़ते हैं. उन्होंने कहा कि, हाल ही में भारत की एक मिसाइल गलती से निकल गई. मगर वो सही तरह पाकिस्तान चली गई. किन्तु सिद्धू ऐसी मिसाइल हैं, जो चलती भी घर में है. बिट्टू ने आगे कहा कि, पता नहीं, ये भी हो सकता है कि भाजपा ने सिद्धू नाम की मिसाइल हमारे यहां भेज दी हो. ये हमारे परिवार में आकर हमारे घर में ही फट गई. इसने किसी भी नहीं छोड़ा. 

बिट्टू ने पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि, जब कोई रिकॉर्ड बनता है, तो फूल माला चढ़ाई जाती है. ये फूल माला हम पीएम नरेंद्र मोदी के लिए लाए हैं. उन्होंने पेट्रोल-डीजल के दामों का शतक लगाया है. 56 inch की छाती वाले पीएम मोदी ने गैस सिलेंडर की कीमत 1000 के पार पहुंचा दी. 

3 सालों में 30 हज़ार करोड़ की इंडस्ट्री बनेगा ड्रोन सेक्टर, पैदा होंगे 5 लाख रोज़गार - ज्योतिरादित्य सिंधिया

नगालैंड, असम और मणिपुर में लागू AFSPA को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने किया बड़ा ऐलान

'सुनो केजरीवाल..', कश्मीर फाइल्स पर बयान देकर घिरे दिल्ली के सीएम, AAP हेडक्वार्टर पर लगे ऐसे पोस्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -