'सुनो केजरीवाल..', कश्मीर फाइल्स पर बयान देकर घिरे दिल्ली के सीएम, AAP हेडक्वार्टर पर लगे ऐसे पोस्टर
'सुनो केजरीवाल..', कश्मीर फाइल्स पर बयान देकर घिरे दिल्ली के सीएम, AAP हेडक्वार्टर पर लगे ऐसे पोस्टर
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बीते दिनों विधानसभा में विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को झूठा करार दिया था। इसके बाद से कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार का मजाक उड़ाने को लेकर वे हर तरफ से आलोचना झेल रहे हैं। बुधवार (30 मार्च 2022) को इस बयान के विरोध में सीएम आवास के बाहर दो विरोध प्रदर्शन भी हुए थे। एक प्रदर्शन भाजयुमो का था तो दूसरा प्रदर्शन india 4 kashmir के बैनर तले कश्मीरी पंडितों ने किया था। इसके बाद बुधवार आधी रात आम आदमी पार्टी (AAP) के हेडक्वार्टर के बाहर विरोध में पोस्टर भी चिपका दिए गए थे।

 

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने AAP मुख्यालय के बाहर यह पोस्टर चिपकाया। उन्होंने ट्विटर पर इसका एक वीडियो भी साझा किया है। इसमें AAP हेडक्वार्टर के पास पोस्टर लगा नज़र आ रहा है। इसपर लिखा हुए है कि, 'सुनो केजरीवाल। तुम झूठी फिल्म जिसे बताते हो, वो दर्दनाक इतिहास है हमारा।' बता दें कि केजरीवाल ने ‘द कश्मीर फाइल्स‘ को झूठी फिल्म करार देते हुए राज्य में टैक्स फ्री करने से मना कर दिया था। 24 मार्च 2022 को विधानसभा में उन्होंने फिल्म को लेकर बोलते हुए जमकर ठहाके भी लगाए थे, जिसे कश्मीरी हिन्दुओं के जख्मों पर नमक रगड़ने के रूप में देखा गया था। इसके बाद से ही उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहे है। इससे पहले बग्गा ने बुधवार को एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि, 'अगर कश्मीरी हिन्दुओं के नरसंहार पर केजरीवाल के दिए बयान पर माफ़ी माँगने के लिए कहना असामाजिक है तो हाँ हम असामाजिक तत्व हैं। केजरीवाल को बाटला हाउस के आतंकवादी और प्रोफेसर निवेदिता रोल मॉडल लगते हैं और हम आसामाजिक तत्व, तो हम आसामाजिक तत्व ही सही।'

बता दें कि बुधवार (30 मार्च 2022) को कश्मीरी पंडितों ने भी केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन किया था। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने ‘गिरिजा जी पर हँसने वालों- शर्म करो, शर्म करो’, ‘7 लाख भगाए थे, 70 लाख बसाएँगे’, ‘WE WANT JUSTICE’, ‘कुछ काटे गए, कुछ जलाए गए, अपने घर से भगाए गए’, ‘जहाँ हुई बलिदान गिरिजा की, वो कश्मीर हमारा है’, ‘जहाँ हुई बलिदान टपलू जी की, वो कश्मीर हमारा है’ जैसे नारे लगाते हुए केजरीवाल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

अविश्वास प्रस्ताव के बाद बर्खास्तगी से सुरक्षित दक्षिण अफ्रीका की 'कैबिनेट'

'इमरान खान हटेंगे, लेकिन PAK का जो नया PM बनेगा वो भारत से दुश्मनी ही निभाएगा..', जानिए ऐसा क्यों बोले यशवंत सिन्हा

नीतीश कुमार को राज्यसभा भेज, बिहार में अपना 'मुख्यमंत्री' बनाएंगी BJP!, राज्य में मची खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -