रियलिटी शो में इस टीवी एक्टर ने किया हीलियम अटैक, सभी लोग हंसकर हुए लोटपोट
रियलिटी शो में इस टीवी एक्टर ने किया हीलियम अटैक, सभी लोग हंसकर हुए लोटपोट
Share:

इन दिनों तो छोटे पर्दे पर डेली सोप से ज्यादा तो रियलिटी शोज़ की दीवानगी देखने को मिल रही है. लगभग हर चैनल पर ही रियलिटी शो टेलीकास्ट किया जाता है. ऐसा ही एक शो है 'सबसे स्मार्ट कौन' जो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है. 'सबसे स्मार्ट कौन' शो इन दिनों अपने कंटेंट को लेकर काफी सुर्खियों में बना हुआ है. 'सबसे स्मार्ट कौन' को मशहूर टीवी एक्टर रवि दुबे होस्ट कर रहे है. ये शो खासकर रवि के कारण दर्शक ज्यादा पसंद कर रहे है. रवि जिस तरह से अपनी शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत लेते है ऐसे ही वो अपनी होस्टिंग के जरिए भी सभी का मनोरंजन कर रहे है. रवि इस शो में खूब मस्ती करते है.

हाल ही में टेलीकास्ट हुआ एपिसोड में रवि ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद सभी लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो गए. रवि दुबे अभिनेता नाना पाटेकर की काफी अच्छी मिमिक्री करते है और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया. रवि ने नाना पाटेकर की आवाज़ निकलकर सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया. सिर्फ इतना ही नहीं रवि ने सभी कंटेस्टेंट को अपने अंदर हीलियम गैस लेकर एक-दूसरे को राज़ बताने को भी कहा. इस दौरान जो मस्ती हुई उसके कारण दर्शको का अच्छा मनोरंजन हुआ.

रवि ने इस दौरान नाना पाटेकर की फिल्म क्रांतिवीर का एक डायलॉग भी सुनाया. नाना का मशहूर डायलॉग 'ये मुसलमान का खून ये हिंदु का खून...बता इसमें मुसलमान का कौन- सा हिंदु का कौन-सा बता' को रवि ने अपनी स्टाइल में कहा जिसके बाद ये सीरियस डायलॉग भी फनी हो गया. रवि के इस डायलॉग सुनने के बाद दर्शकों को भी खूब मजा आया. आपको बता दें टीवी शो 'सबसे स्मार्ट कौन' शुरुआत से ही सभी का पसंदीदा शो बना हुआ है और टीआरपी के मामले में भी ये शो बाकी के रियलिटी शोज़ को मात दें रहा है.

इस एक्ट्रेस से मनचले ने पूछा- एक रात का कितना लोगी? बदले में दिया घटिया जवाब

TRP List : कार्तिक-नायरा के रोमांस ने किया कमाल, हफ्तेभर में इस शो किया धमाल

9 साल बाद पति से अलग होने जा रही कुमकुम, तलाक की तारीख आई सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -