9 साल बाद पति से अलग होने जा रही कुमकुम, तलाक की तारीख आई सामने
9 साल बाद पति से अलग होने जा रही कुमकुम, तलाक की तारीख आई सामने
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस और कुमकुम के नाम से जानी जाने वाली जूही परमार आख़िरकार उनके पति से तलाक ले ही रही है. हाल ही में जूही और सचिन श्रॉफ के तलाक की तारीख सामने आ गई है. सूत्रों की माने तो 25 जून को जूही और सचिन का ये रिश्ता हमेशा-हमेशा के लिए टूट जाएगा. हाल ही में जूही राजीव खंडेलवाल के शो जज़्बात में पहुंची थी इस दौरान उन्होंने अपने शादीशुदा जिंदगी के कई खुलासे किये. जूही ने बताया कि उनकी और सचिन की मुलाकात एक टीवी शो के दौरान हुई थी. दोनों पहले अच्छे दोस्त थे लेकिन फिर एक दिन सचिन ने उन्हें प्रोपोज़ कर दिया था.

जूही और सचिन ने 5 महीने तक एक-दूसरे को डेट किया था और इसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला ले लिया था. जूही और सचिन ने जयपुर के महल में शादी की थी. दोनों की शादी शाही तरीके से हुई थी. जूही ने ये भी बताया था कि सचिन और उनकी मैरिड लाइफ में आने वाली हर मुसीबत में आशका गोरडिया ने उनका हमेशा साथ दिया है. जूही ने बताया कि शादी के बाद उन्हें ऐसा लगता था कि थोड़े समय में उन्हें सचिन से प्यार हो जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ और इसके बाद उन्होंने तलाक लेने का फैसला लिया.

जब जूही और सचिन ने अपने तलाक लेने की घोषणा की थी उस वक्त टीवी सेलेब्स के साथ-साथ जूही और सचिन के फैंस भी हैरान रह गए थे. जूही और सचिन ने साल 2009 में शादी की थी और दोनों ने शादी के पुरे 8 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया था.

जन्मदिन पर एकता कपूर ने किए दो नेक काम, ऐसे सेलिब्रेट हुआ बर्थडे बैश

इस एक्ट्रेस से मनचले ने पूछा- एक रात का कितना लोगी? बदले में दिया घटिया जवाब

TRP List : कार्तिक-नायरा के रोमांस ने किया कमाल, हफ्तेभर में इस शो किया धमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -