TRP List : कार्तिक-नायरा के रोमांस ने किया कमाल, हफ्तेभर में इस शो किया धमाल
TRP List : कार्तिक-नायरा के रोमांस ने किया कमाल, हफ्तेभर में इस शो किया धमाल
Share:

टेलीविज़न की टीआरपी लिस्ट हर हफ्ते सामने आती है. हाल ही में एक बार फिर बार्क ने 22वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है. इस बार टीआरपी लिस्ट में कई नए शोज़ ने एंट्री ली है और कुछ पुराने शो अब तक अपनी धाक जमाए बैठे है. टीवी शो 'रूप: मर्द का नया स्वरूप' इस बार टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाने में सफल हो ही गया. चलिए जानते है इस बार बार्क की टीआरपी लिस्ट में कौम-कौन से शोज़ ने टॉप-5 में अपनी जगह बनाई है-

कुमकुम भाग्य

 हर बार की तरह ही इस बार भी ''कुमकुम भाग्य'' ने टीआरपी लिस्ट में टॉप पर अपना स्थान कायम किया. शो में आए नए ट्विस्ट ने इस बार भी सभी का दिल जीत लिया और इस शो को पहला स्थान दिलवा दिया. सिर्फ पहला ही नहीं बल्कि दूसरे स्थान पर भी कुमकुम भाग्य ने ही अपनी जगह बनाई है.

कुंडली भाग्य

कुमकुम भाग्य की तरह ही ''कुंडली भाग्य'' भी रेटिंग के मामले में इस बार भी तीसरे स्थान पर ही है. ये शो भी हर हफ्ते टीआरपी लिस्ट में तीसरे पायदान पर ही होता है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है

 इस बार टीआरपी लिस्ट में चौथा स्थान शो ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' ने है हासिल किया है. शो में नायरा और कार्तिक के रोमांस ने टीआरपी बड़ा दी जिसका असर इस लिस्ट में दिख रहा है.

जिंदगी की महक

 टीआरपी लिस्ट में पांचवा स्थान ''जिंदगी की महक'' ने हासिल किया है. वही अगर रूरल रेटिंग की बात करे तो इस शो ने रूरल टीआरपी लिस्ट में दूसरा स्थान प्राप्त किया है.

रूप: मर्द का नया स्वरूप

 वही अगर बात करे टीवी शो रूप: मर्द का नया स्वरूप की ही तो इस शो की शुरुआत कलर्स चैनल पर 1 जून से ही हुई है और महज एक हफ्ते के अंदर इस शो ने टीआरपी लिस्ट में आठवां स्थान हासिल कर लिया है.

इस एक्ट्रेस ने आटा गूंथने को बताया था गन्दा काम, ट्रोलर ने कहा- गोबर नहीं आटा है वो

सलमान खान बने श्रीराम और सीता बनी शिल्पा शिंदे, शुरू हुई ये नई रामायण

डांस करते वक्त फैन पर ही गिर पड़ी सपना चौधरी, वीडियो वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -