6 महीने बाद इस एक्टर ने दी पापा बनने की खुशखबरी
6 महीने बाद इस एक्टर ने दी पापा बनने की खुशखबरी
Share:

टीवी शो 'जोधा अख़बार' में जोधा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस 'परिधि शर्मा' की कुछ दिनों पहले ही माँ बनने की खबर आई थी. और अब हाल ही में अब इसी शो में सलीम का किरदार निभाने वाले एक्टर 'रवि भाटिया' भी पिता बन गए है. लेकिन चौकाने वाली बात यह है कि रवि अपने 6 महीने के बेटे आरव के पिता है. जी हाँ... रवि ने सभी से यह बात छुपाकर रखी थी. सिर्फ उनके क्लोज फ्रेंड्स को ही यह बात पता थी कि रवि पिता बन चुके है.

रवि ने कुछ समय पहले सीक्रेट मैरिज की थी. और एक इंटरव्यू के दौरान रवि ने यह खुलासा किया था कि वह मैरिड है. उन्होंने साल 2016 में इंडोनेशिया की एयरहोस्टेस यूलिदा से सीक्रेट शादी की थी. इन दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी. दरअसल रवि कुछ समय के लिए अपने शो के सिलसिले में इंडोनेशिया गए थे जहां उनकी मुलाकात यूलिदा से हुई थी. फिर दोनों में क़रीबिया बढ़ती गयी और अगस्त साल 2016 में दोनों ने शादी कर ली.

इनकी शादी प्राइवेट तरिके से हुई थी जिसमे सिर्फ उनके रिश्तेदार और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल थे. आपको बता दे कि रवि ने 18 साल की उम्र में टीवी शो 'कहानी हमारे महाभारत की' (2008) से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. 'विक्रम एंड बेताल', 'धरम-वीर', 'सीआईडी', 'राजा की आएगी बारात' जैसे सीरियल में काम किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

किश्वर मर्चेंट ने शो प्रोड्यूसर को सुनाई खरी-खोटी, यह थी वजह

अब जल्द ही इस टीवी शो में नजर आएंगे कॉमेडी किंग जॉनी लिवर

'ये रिश्ता...' फेम अंशुल और प्रियंका ने किया अपने प्यार का इज़हार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -