अब जल्द ही इस टीवी शो में नजर आएंगे कॉमेडी किंग जॉनी लिवर
अब जल्द ही इस टीवी शो में नजर आएंगे कॉमेडी किंग जॉनी लिवर
Share:

फिल्मो से लेकर छोटे परदे तक के कॉमेडी किंग 'जॉनी लीवर' जल्द ही सब टीवी के एक कॉमेडी शो 'पार्टनर' से टीवी पर डेब्यू करने वाले हैं. जॉनी अपनी कॉमेडी से सभी को लोटपोट कर देते है. फिर बात चाहे फिल्मो की हो या टीवी की सभी उनकी कॉमेडी के सभी दीवाने है. लेकिन अब जॉनी के फैंस को उनकी कॉमेडी देखने के लिए किसी फिल्म का इंतजार नहीं करना होगा क्योकि अब वह टीवी पर भी अपनी कॉमेडी का तड़का लगाने जल्द ही आने वाले है.

वैसे 'द कपिल शर्मा शो' के बंद होने के बाद से ही सभी कॉमेडियन अपनी-अपनी मंजिले तराश रहे है. हाल में खबर आई है कि कपिल के शो में 'बंपर' का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन 'कीकू शारदा' को भी जॉनी लीवर का साथ मिल गया है.

आपको बता दे कि सब टीवी के इस नए शो 'पार्टनर' में जॉनी डबल रोल में नजर आने वाले है. एक रोल में वह पुलिस कमिश्नर तो दूसरे में वह एक खबरी का रोल करेंगे. वही शो में कीकू शारदा सिपाही का किरदार निभाएंगे. कीकू के साथ कॉमेडियन विशाल भी सिपाही के रोल में नजर आएंगे. एक सिपाही बॉडी बिल्डर तो दूसरा एक चालाक सिपाही के रूप में दिखाई देगा. 'पार्टनर' अगले महीने से सब टीवी पर ऑनएयर होगा. शो के निर्माता परितोष पेंटर है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नहीं बंद होगी कृष्णा की 'ड्रामा कंपनी'

रिद्धि डोगरा ने शो 'वो अपना सा' को कहा अलविदा...

बेटी के बर्थडे पर अक्षय ने शेयर किया यह खास वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -