'ये रिश्ता...' फेम अंशुल और प्रियंका ने किया अपने प्यार का इज़हार
'ये रिश्ता...' फेम अंशुल और प्रियंका ने किया अपने प्यार का इज़हार
Share:

फेमस टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में काम करने वाले कई एक्टर्स रियल लाइफ में भी एक-दूसरे के प्यार में फंस चुके है. हाल ही में शो में काम कर रहे मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ने अपने प्यार का इज़हार अब सबके सामने किया था. और अब इस लिस्ट में एक और जोड़ी का नाम शामिल हो गया है.

ये नई जोड़ी अंशुल पांडे और प्रियंका उधवानी की है. इन्होने भी अब अपने प्यार को कबूल कर लिया है. आपको बता दे शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में प्रियंका करिश्मा का रोल प्ले कर रही हैं वहीं अंशुल अब शो छोड़ चुके हैं. एक इंटरव्यू के दौरान अंशुल ने अपने और प्रियंका के रिलेशन के बारे में बताया कि, 'हां, हम एक दूसरे को दो साल से डेट कर रहे हैं.'

अंशुल से पूछे जाने पर कि उन्होंने अपने रिश्ते को मीडिया से किस तरह छुपाया तो उन्होंने कहा कि, ''यह जानबूझकर नहीं किया गया. यह अजीब है कि मेरे शो छोड़ने के बाद अब मुझसे मेरे रिलेशन को लेकर सवाल पूछे जाते हैं. हमें 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर एक दूसरे से प्यार हुआ. मुझे इस बात का एहसास हुआ कि बहुत कम समय के अंदर मुझे प्रियंका से प्यार हो गया. उनके साथ मेरा कोई उदासी भरा क्षण नहीं रहा. वह मेरे जीवन को जीवंत बनाए रहीं और यही वजह थी कि मुझे उनसे प्यार हो गया."

अपनी बिजी लाइफ में क्वालिटी टाइम कैसे बिता पाते है इस बात पर अंशुल ने कहा कि, ''फिलहाल तो सब उन पर निर्भर है. मैं अपनी चीजें मैनेज कर लेता हूं. हम कोशिश करते हैं कि हर दिन एक बार तो एक दूसरे से मिल ही लें. हम जिम पार्टनर भी हैं और साथ में वर्कआउट भी करते हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अंबानी की पार्टी में इन खूबसूरत Sistetrs का नजर आया स्टाइलिश लुक

नहीं बंद होगी कृष्णा की 'ड्रामा कंपनी'

अंबानी की पार्टी में इन खूबसूरत Sistetrs का नजर आया स्टाइलिश लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -