खुद को जिद्दी और धौंस जमाने वाली मानती हैं रत्ना पाठक शाह
खुद को जिद्दी और धौंस जमाने वाली मानती हैं रत्ना पाठक शाह
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी के कई शोज में नजर आ चुकीं अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह जल्द ही स्क्रीन पर हर तरह की भूमिका निभाना चाहती हैं. जी हाँ, उन्हें स्क्रीन पर सभी भूमिकाओं को निभाना है. ऐसे में अब तक अपनी की गई फिल्मों के लिए श्रेय वह फिल्म के लेखकों को देती हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में बात करते हुए रत्ना ने कहा, ''मैं उन फिल्मों का हिस्सा बनकर अपने आप को खुशनसीब समझती हूं जिनमें मेरी उम्र की महिलाओं के लिए भूमिकाएं लिखी जाती हैं. यह सौभाग्य की बात है कि पिछले कुछ वर्षों में पटकथा की गुणवत्ता में प्रभावशाली सुधार आया है.''

रत्ना की उम्र 55 साल है और उन्होंने आगे बात करते हुए कहा, ''अब ज्यादा खुलेपन और ज्यादा आजादी के साथ अलग-अलग मुद्दों को तलाशा जाता है. लोग जोखिम ले रहे हैं और मैं उस समय वहां थी. यह मेरे लिए अच्छा है.'' आप सभी को बता दें कि रत्ना नेटफ्लिक्स की मूल सीरीज ''सेलेक्शन डे'' में एक एकेडमी की जिद्दी प्रधानाध्यापिका की भूमिका निभा रही हैं और वह ऐसी ही और सीरीज का हिस्सा बनना चाहती हैं जल्द से जल्द.

आप सभी को बता दें कि आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, ''मैं जिद्दी, धौंस जमाने वाली हूं और मैं वह हूं जो मैं हूं लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि मैं कुछ और नहीं हो सकती. मैं और कई चीजें कर सकती हूं. एक कलाकार यही चाहता है. उन्होंने अपने काम का श्रेय अपने पति नसीरुद्दीन शाह को भी दिया जिन्होंने कभी उन्हें पैसों के लिए काम करने के वास्ते मजबूर नहीं किया.'' आप सभी को यह भी बता दें कि ''सेलेक्शन डे'' में राजेश तैलंग, मोहम्मद समद, यश धोले, करणवीर मल्होत्रा, शिव पंडित और महेश मांजरेकर शानदार भूमिका में हैं.

इंटिमेट सीन शूट करते समय रियल में सेक्स करने लगी थी यह अभिनेत्री!

इस अभिनेत्री ने क्लिक करवाई अपने जनमिन्द पर हॉट तस्वीरें

Video : अपने को-स्टार्स को नागिन चिप्स खिलाते नजर आईं अनीता हसनंदानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -