इस अभिनेत्री ने क्लिक करवाई अपने जनमिन्द पर हॉट तस्वीरें
इस अभिनेत्री ने क्लिक करवाई अपने जनमिन्द पर हॉट तस्वीरें
Share:

इन दिनों टीवी की कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में बहुत ही हॉट वेब सीरीज 'रागिनी MMS रिटर्न्स' में बोल्ड 'रागिनी' का किरदार निभाने वाली करिश्मा शर्मा कैसे पीछे रह सकती हैं. जी हाँ, वह भी इन दिनों अपनी हॉटनेस का तड़का लगा रहीं हैं और लगातार सुर्खियां हांसिल कर रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि उन्होंने हाल ही में एक बोल्ड फोटोशूट कराया है जिसमे वह सेक्सी नजर आ रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि 'रागिनी MMS रिटर्न्स' की यह अभिनेत्री इन दिनों अपने फोटोशूट के चलते खबरों में बनी हुई हैं इसके पहले यह ब्लू रंग की बिकिनी में नजर आई थी और अब एक बार फिर अपनी हॉटनेस का तड़का इन्होने लगाया है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक सेक्सी तस्वीर शेयर कर लिखा है We age not by years,but by stories. It’s my birthday week, so how about you guys tell me stories as my birthday gift. I’m waiting to know all your stories. Shot by @safonovaolga आप सभी को बता दें कि करिश्मा लगातार अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में रहीं हैं और आज वह अपना 25वां जन्मदिन मना रहीं हैं. फिलहाल करिश्मा शर्मा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं और करिश्मा की इस तस्वीर को मशहूर फोटोग्राफर ऐश्वर्या नायक की तरफ से क्लिक किया गया है.

आप सभी को यह भी बता दें कि टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' की रैना उर्फ करिश्मा शर्मा इन दिनों अपने बोल्ड अंदाज से सभी को भा रहीं हैं और उनका अंदाज सभी को पसंद आ रहा है वह हमेशा अपने बोल्ड अवतार को लेकर चर्चा में रहती हैं. वहीं इस समय वह अपनी इन तस्वीरों के कारण सुर्खियां हांसिल कर रहीं हैं.

दानिश जेहन को आखिरी अलविदा कहने हज़ारों की संख्या में उमड़े फैंस

इतने रुपए का जुर्माना देकर रिहा हुआ अरमान कोहली

बिग बॉस 12: पत्नी से जीतने का वादा करके आया है यह कंटेस्टेंट, क्या अपने नाम कर पाएगा ट्रॉफी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -