Video : अपने को-स्टार्स को नागिन चिप्स खिलाते नजर आईं अनीता हसनंदानी
Video : अपने को-स्टार्स को नागिन चिप्स खिलाते नजर आईं अनीता हसनंदानी
Share:

इन दिनों आप सभी नागिन 3 में अनीता हसनंदानी को विशाखा के रूप में देख रहे होंगे. आप सभी को बता दें कि इन दिनों अनीता सेट पर अपने साथ काम कर रहे लोगों की टांग खींचने का काम करते नजर आ रहीं हैं वह आए दिन ऐसे कई वीडियो शेयर करती हैं जिसे देखकर यह कहा जा सकता है कि वह अपने कोस्टार्स के साथ जमकर मस्ती करती हैं, लेकिन हाल ही में सेट पर उन्होंने अपने साथी कलाकारों के साथ जो किया, उसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. जी दरअसल उन्होंने हाल ही में बहुत हंसाने वाला काम किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

आप सभी को बता दें कि अनीता हाल ही में एक ऐसे चिप्स की ब्रांड अंबेस्डर बनीं थीं जिसके डिब्बे में से चिप्स के बदले 'सांप' निकलता है. अरे आप सभी को घबराने की जरूरत नहीं है. दरअसल इस सांप से किसी को कोई नुकसान नहीं पहुँचता है क्योंकि चिप्स के डिब्बे से जो सांप निकलता है वह नकली होता है और इस दौरान अनीता ने केवल मस्ती में ऐसा किया है. आप सभी देख सकते हैं अनीता ने बस अपने साथी कलाकारों से मस्ती करने के लिए ऐसा किया और इसे देखकर सभी की हालत ढीली हो गई.

वहीं अनीता ने ये खुराफात पर्ल वी पुरी, सुरभि ज्योति, रजत टोकस, चेतन हंसराज और रक्षंदा खान, सभी के साथ की और सभी की हालत डर के मारे खराब हो गई जो आप इस वीडियो में देख सकते हैं. आपको बता दें कि अनीता इन दिनों तीन अलग-अलग शो के लिए काम कर रही हैं जिसमें ये है मोहब्बतें, नागिन 3 और कॉमेडी सर्कस शामिल हैं.

दानिश जेहन को आखिरी अलविदा कहने हज़ारों की संख्या में उमड़े फैंस

इतने रुपए का जुर्माना देकर रिहा हुआ अरमान कोहली

केवल महिलाओं के किरदार करना पसंद करता है यह मशहूर कॉमेडियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -