अभिनेत्री रतन राजपूत चार महीने बाद लौटी मुंबई, नम आंखों से माँ को किया अलविदा
अभिनेत्री रतन राजपूत चार महीने बाद लौटी मुंबई, नम आंखों से माँ को किया अलविदा
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री रतन राजपूत अक्सर चर्चा में रहती है. लॉकडाउन के बाद अपने काम के लिए पटना से मुंबई वापस आ गई है. दरअसल अभिनेत्री रतन चार माह के बाद वापस अपनी कर्मभूमि मुंबई लौट आई हैं. अभिनेत्री रतन लॉकडाउन के दौरान एक गांव में फंसी गई थी और फिर तीन महीने के बाद अपने होमटाउन पटना पहुंची थी. इसके बाद उन्होंने काम के लिए मुंबई की और कदम बढ़ा लिया है. होमटाउन छोड़ने  के दौरान उनकी मां ने नम आंखों से उन्हें विदाई दी.

अभिनेत्री रतन राजपूत ने सोशल मीडिया पर एक वीड‍ियो शेयर कर बताया की वे वापस मुंबई आ गई है. शेयर किए गए इस वीड‍ियो में रतन ने पटना अपने होमटाउन से निकलने से लेकर मुंबई पहुंचने तक का सफर फैंस से शेयर किया है. अपने होमटाउन से निकलने के वक्त उन्होंने अपनी मां और घरवालों को नम आंखों से अलव‍िदा कहा. बेटी को अलविदा कहते वक्त उनकी मां भावुक नजर आई. कुछ वक्त पहले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के समय रतन राजपूत की मां भी अपनी बेटी को लेकर डरी हुई थीं. वे नहीं चाहती थीं क‍ि उनकी बेटी वापस मुंबई जाए, हालांकि रतन ने अपनी मां को इस बारें में काफी समझाया और इसके बाद वे वापस मुंबई लौट आई हैं.

बता दें की मुंबई अपने घर वापस लौटकर सबसे पहले काम उन्होंने अपनी गाड़ी का जायजा लिया है. गाड़ी का जायजा लेने के बाद उन्होंने अपने घर में एंट्री ली. इसके बाद घर पहुंचकर अभिनेत्री को सबसे बड़ी खुशी अपने पेड़-पौधों को देखकर हुई है. इस वीड‍ियो में यह साफ नजर आ रहा है क‍ि रतन अपने हरे-भरे पौधों को देखकर काफी खुश दिखाई दे रही है. अभिनेत्री ने इस बात की आशा नहीं क‍ि थी कि तीन- चार महीने तक उनके ये पौधे बच पाएंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ . बता दें की अभिनेत्री रतन लॉकडाउन के दौरान एक गांव में फंस गई थीं और यहाँ से उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल बनाया था जिस पर वे अपनी वीडियो साझा करती थी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh) on

डांस से लेकर कॉमेडी तक लोगों के दिलों में राज करते है राघव जुयाल

बेटे से दूर होकर बेहद दुखी है अभिनव कोहली, पत्नी को ठहराया इस बात का जिम्मेदार

गर्भवती होने के बाद भी, सीरियल में काम करती रही ये अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -