बेटे से दूर होकर बेहद दुखी है अभिनव कोहली, पत्नी को ठहराया इस बात का जिम्मेदार
बेटे से दूर होकर बेहद दुखी है अभिनव कोहली, पत्नी को ठहराया इस बात का जिम्मेदार
Share:

कसौटी जिंदगी की जानीं मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी एक्टिंग के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. लेकिन इस समय में वह किसी और ही कारण से चर्चाओं में है. और ये वजह और कुछ नहीं बल्कि अपनी निजी लाइफ में चल रही उथल पुथल को लेकर सुर्खियां बटौर रही है. कुछ वक़्त  पहले श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच दिवार खड़ी हो गई थी,  लेकिन अब ये शादी टूटने के मुकाम पर पहुंच चुकी है. वहीं श्वेता भले ही इस लेकर खुलकर बात करती दिखाई दी हैं लेकिन अभिनव अब तक चुप्पी साधे हुए थे. अब वो कुछ समय से सोशल मीडिया के जरिए श्वेता से अपने रिश्ते के बारे में कई सनसनीखेज खुलासे करते दिख रहे हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने श्वेता तिवारी पर आरोप लगाया है कि श्वेता ने उन्हें उनके बेटे रेयांश से अलग कर दिया है. दरअसल, हाल ही में अभिनव कोहली ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपने बेटे रेयांश की एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में रेयांश बेहद क्यूट अंदाज में पोज देते हुए नज़र आ रहे है. जानकारी के लिए हम बता दें कि उनके पिता अभिनव कोहली बेटे रेयांश को याद कर बेहद इमोशनल दिखाई दे रहे है. जंहा उन्होंने अपने बेटे से दूरी के लिए श्वेता तिवारी पर कई इलज़ाम लगाए है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनव ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बेटे रेयांश की तस्वीर के कैप्शन में लिखा- 'मैं तुम्हें बहुत मिस करता हूं. तुम्हारी मम्मी ने हमें 1 महीने 23 दिन से दूर रखा हुआ है. मैं तुम्हें बहुत ही प्यार करता हूं और भगवान की दुआ से मैं तुम्हें जल्द ही गले लगाऊंगा'.

जानकारी के लिए हम बता दें कि इससे पहले मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अभिनव ने कहा था कि 14 मई को श्वेता ने मुझे वीडियो कॉल किया, रेयांश रो रहा था और वह मेरे से बात करना चाहता था. अचानक कुछ ऐसा हुआ कि उसने गुस्से में आकर आईपैड फेक दिया. ये देखकर मैं चिंतित हो गया और चिंता के कारण मैं श्वेता के घर के लिए निकल पड़ा लेकिन श्वेता ने पुलिस बुलाई और मुझे अपने घर से बाहर कर दिया.

क्या टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन को कोरोना ने बना लिया है शिकार ?

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुई रश्मि देसाई

लॉकडाउन के दौरान अदा खान को मिला सुनहरा मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -