गर्भवती होने के बाद भी, सीरियल में काम करती रही ये अभिनेत्रियां
गर्भवती होने के बाद भी, सीरियल में काम करती रही ये अभिनेत्रियां
Share:

दोस्तों अपने कई एक से बढ़कर कई एक्ट्रेस देखी होगी, लेकिन आज हम जिन एक्ट्रेस के बारें में बात करने जा रहे है, उनका टीवी सीरियल में बहुत ही बड़ा नाम है, ये हमेशा ही अपनी एक्टिंग और अच्छा किरदार के लिए लोगों के दिलों में राज कर रही है. लेकिन आज हम उनके बारें में कुछ खास बातें करने जा रहे है, जिसके बारे में शायद आप भी नहीं जानते होंगे. जी हां दरअसल आज उनके बारें में जो बात करने जा रहे है वे और कुछ नहीं बल्कि उनकी एक्टिंग के बारें में है. जानकारी मिली है कि इन एक्ट्रेस ने गर्भवती होने के बाद भी सीरियल में काम किया और लोगों का दिल जीत लिया. 

1 स्मृति ईरानी :- पॉपुलर टीवी अभिनेत्री और बीजेपी की सांसद स्मृति ईरानी कभी सास भी बहू थी में उस समय भी काम कर रही थी जब वह गर्भवती थी.
 
2 कमलिका गुहा ठाकुरता :- जानकारी के लिए हम बता दें कि टीवी जगत के पॉपुलर शो "क्योंकि सास भी कभी बहू थी"में देखा गया था  सीरियल की शूटिंग के समय यह एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हो गई थी. उन्होंने इस शो के लिए बहुत बड़ा योगदान दिया है, क्योंकि प्रेग्नेंट होने के बावजूद भी कमलिका गुहा ठाकुरता ने अपनी एक्टिंग आरती रही.

3 कनिका माहेश्वरी :- टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस कनिका माहेश्वरी  को टगो आप सभी जानते ही होंगे. कनिका माहेश्वरी ने सीरियल दीया और बाती हम में काम करके सुर्खियां बटौरी और उसी दौरान के प्रेग्नेंट हो गई थी लेकिन फिर भी उन्होंने अपने सीरियल की शूटिंग जारी रखी.

4 दिशा वकानी :-  सब टीवी के मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता के उल्टा चश्मा में दया बहन का रोल अदा करने वाली दिशा वकानी इस शो के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गई थी. लेकिन उन्होंने अपने काम में कोई भी रुकाबट नहीं आने दी. 
 
5 निकिता आनंद :- टीवी के कई शो नज़र आ चुकी अभिनेत्री निकिता आनंद ने टीवी शो इश्कबाज़ में खास भूमिका में नज़र आई थी. इसके बाद शो में वह नकुल मेहता की मां का किरदार निभाया था. वहींआगे हम बता दें कि इस समय नीति के प्रेगनेंसी का तीसरा महीना चल रहा था नितिका ने अपने प्रेगनेंसी के 3 महीने लगातार काम करती रही.

क्या टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन को कोरोना ने बना लिया है शिकार ?

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुई रश्मि देसाई

लॉकडाउन के दौरान अदा खान को मिला सुनहरा मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -