'रश्मि देसाई' इस गंभीर बीमारी से है पीड़ित
'रश्मि देसाई' इस गंभीर बीमारी से है पीड़ित
Share:

रश्मि देसाई कुछ समय से लाइमलाइट से बहुत दुर है उन्होने 'उतरन', 'दिल से दिल तक' जैसे सीरियल्स मे अपनी जबरदस्त भूमिका से दर्शको का दिल जीता है. लेकिन रश्मि पिछले कुछ दिनों से किसी भी शो और फंक्शन, अवार्ड शो में नजर नहीं आती. क्या आप जानते हैं इसके पीछे की वजह क्या है? नहीं तो आइए हम आपको बताते हैं. दरअसल रश्मि पिछले कुछ महीनों से स्किन संबंधी समस्या सोरायसिस से जूझ रही थीं. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद ही किया है. रश्मि ने बताया कि वो स्किन संबंधी परेशानियों से जूझ रही थीं और इसकी वजह से उनका वजन भी बढ़ गया है. यही नहीं, रश्मि को इस बीमारी ने इतना परेशान कर दिया था. कि उन्होने दिन मे भी घर से बाहर निकलना बंद कर दिया था क्योकि धूप मे निकलने से ये समस्या उन्होने और तकलीफ बढ़ा देती है.

अपने इस किरदार को बहुत मिस करती है संगीता घोष

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रिश्मी ने बताया "पिछले कुछ महीनों से मैं हेल्थ इश्यू से जूझ रही हूं. बीते दिसंबर में मुझे सोरायसिस का पता चला. स्किन संबंधी इस बीमारी को ठीक होने में कुछ समय लगता है और कभी-कभी यह पूरी तरह ठीक भी नहीं होती है. पिछले चार महीने से मैं स्टेरॉयड ट्रीटमेंट प्रोग्राम पर थी, इसके चलते मेरा वजन भी बहुत बढ़ गया था.यह समस्या तनाव के कारण है लेकिन इस बिजनेस में रहते हुए, जहां एक्टर का चेहरा ही सबकुछ है, तनाव से दूर रह पाना संभव नहीं है." वे कहती हैं कि अब उनका सोरायसिस कंट्रोल में है और वे बढ़े हुए वजन को कम करने की कोशिश कर रही हैं." 

हिना खान की इस तस्वीर पर भड़कीं एरिका, कहा- 'शो ऑफ..'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रश्मि ने 'उतरन' के को-स्टार नंदिश संधू से शादी की थी, लेकिन उन्होंने बाद में तलाक ले लिया था. रश्मि का कहना था का नंदिश उनके साथ मार-पीट करते थे. हालांकि नंदिश ने इन आरोपों का खंडन किया था.इस बात मे कितनी सच्चाई है ये तो वे दोनो ही भलीभाती जानते होगे.

'कसौटी..' में होगी कोमोलिका की मौत और आएगा मिस्टर बजाज नाम का तूफ़ान

अब बॉलीवुड नहीं टीवी के शो में नजर आएगी बॉलीवुड की यह मशहूर जोड़ी

हार्दिक पांड्या संग तस्वीर शेयर करने पर इस एक्ट्रेस को जमकर लताड़ रहे ट्रोलर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -