हिना खान की इस तस्वीर पर भड़कीं एरिका, कहा- 'शो ऑफ..'
हिना खान की इस तस्वीर पर भड़कीं एरिका, कहा- 'शो ऑफ..'
Share:

हाल ही में टीवी के सबसे पसंदीदा शो 'कसौटी जिंदगी की' एक्ट्रेस हिना खान को लेकर एक नई खबर सामने आई है. जी हाँ, वहीं वह इस मई में 'कांन्स फिल्म फेस्टिवल' में रेड कार्पेट पर चलने के लिए तैयार हैं और उसके लिए उन्होंने इस बार पूरी तैयारी कर ली है. ऐसे में वह हुसैन खान द्वारा निर्देशित अपनी पहली फिल्म, लाइन्स का पहला लुक जारी करेंगी और इसके लिए वह पूरी तरह से तैयार हैं. आप सभी को पता ही होगा कि हिना फिल्म फेस्टिवल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए अतिरिक्त प्रयास कर रही हैं और जिम में ज्यादा घंटे बिता रही हैं. वहीं अपने आपको फिट रखने के लिए हिना लगातार वर्कआउट करने में लगी रहती हैं.

बीते दिनों अपने इंस्टाग्राम पेज पर, हिना ने जिम से अपनी तस्वीर पोस्ट की है. आप देख सकते हैं इसमें वह फिट और बेहद दिलकश नजर आ रही हैं. इसी के साथ हिना द्वारा तस्वीर पोस्ट करने के तुरंत बाद, उनकी को-स्टार एरिका फर्नांडीस ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा, 'शो-ऑफ'. जिसके जवाब में तुरंत बाद हिना ने लिखा, 'शो-ऑफ, फ्लॉन्ट, इंप्रेशन, सेट गशिन गोल्स, जो भी सूट करे तुम्हे ऐरी बेबी किस.'

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों खबरें आईं थीं कि एरिका और हिना एक दूजे से नफरत करती हैं लेकिन अब आप दोनों की बॉन्डिंग देख सकते हैं जो इस तस्वीर के कमेंट्स में साफ़ नजर आ रहीं हैं. बीते दिनों ही एरिका और हिना बिकिनी में एन्जॉय करते नजर आईं थीं और दोनों की बॉन्डिंग वहां भी देखी गई थी.

इस मशहूर टीवी एक्टर ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया महिला का रेप, हुआ गिरफ्तार

प्रेग्नेंट हैं भारती सिंह, शूटिंग के दौरान करने लगी उल्टियां!

एकता कपूर ने कसौटी के पुराने वीडियो को शेयर कर दी मिस्टर बजाज की एंट्री की हिंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -