हार्दिक पांड्या संग तस्वीर शेयर करने पर इस एक्ट्रेस को जमकर लताड़ रहे ट्रोलर्स
हार्दिक पांड्या संग तस्वीर शेयर करने पर इस एक्ट्रेस को जमकर लताड़ रहे ट्रोलर्स
Share:

आजकल कई स्टार्स हैं जो अपनी फोटोज के लिए ट्रोलिंग का शिकार हो रहे हैं. ऐसे में आजकल लगातार देखा जा रहा है कि स्टार्स कई बार अपनी तस्वीरों और ट्वीट के कारण सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का शिकार हो जाते हैं और ऐसा ही एक बार फिर से हुआ है टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा के साथ. जी हाँ, अभी बीते दिनों ही क्रिस्टल ने क्रिकेट की दुनिया के स्टार प्लेयर हार्दिक पांड्या के साथ पार्टी की थी और इस दौरान की तस्वीरें क्रिस्टल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं जो कुछ लोगों को बहुत पसंद आईं लेकिन कुछ लोगों को खराब लग गई है.

जी हाँ, आप देख सकते हैं क्रिस्टल ने तस्वीर के साथ में कैप्शन लिखा- Brother from Another Mother. अब फैंस ने उनकी इस तस्वीर पर काफी कमेंट कर दी है और वह ऐसी है कि क्रिस्टल को देखकर झटका लग सकता है. जी हाँ, फैन्स हार्दिक और क्रिस्टल की इस तस्वीर को कॉफी विद करण के चैट शो से रिलेट करके कमेंट कर रहे हैं और एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'आज तो पक्का करके आया है, स्माइल बता रही है....' वहीं उनकी इस तस्वीर पर दूसरे यूजर ने लिखा-'आज मैं करके आया, हाल में किसी ने यह एपिक लाइन कही थी....' केवल इतना ही नहीं लोगों ने तो हार्दिक पर रंगभेदी टिप्पणी भी कर डाली और एक यूजर ने तो यह तक लिखा है- कालू भाई.. आप वेस्ट-इंडीज की वर्ल्ड-कप टीम में क्यों शामिल नहीं हुए....'

आप सभी को बता दे कि क्रिस्टल को अक्सर हार्दिक के साथ देखा गया है लेकिन इस बार वह जमकर ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं. बात करें काम की तो क्रिस्टल ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है से की थी और उसके बाद क्रिस्टल ने 'किस देश में है मेरा दिल', 'कस्तुरी', 'क्या दिल में है' और 'बात हमारी पक्की है' जैसे शोज में नजर आ चुकीं हैं.

इस मशहूर टीवी एक्टर ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया महिला का रेप, हुआ गिरफ्तार

बीसीएल के दौरान अर्शी खान ने लगाई नागिन बेला को लताड़, गुस्से से हुईं लाल

एकता कपूर ने कसौटी के पुराने वीडियो को शेयर कर दी मिस्टर बजाज की एंट्री की हिंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -