'कसौटी..' में होगी कोमोलिका की मौत और आएगा मिस्टर बजाज नाम का तूफ़ान
'कसौटी..' में होगी कोमोलिका की मौत और आएगा मिस्टर बजाज नाम का तूफ़ान
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों शो ''कसौटी जिंदगी की 2'' खूब सुर्ख़ियों में है और इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में इस शो को लेकर आए दिन कोई ना कोई बड़ी खबर सामने आ रही है. वहीं शो में जल्द कोमोलिका आउट होने वाली है तो मिस्टर बजाज इन. ऐसे में निर्माताओं ने इस सीरियल का नया प्रोमो रिलीज किया है. जी हाँ, वहीं अब यह सवाल है कि क्या इस सीरियल के किस एपिसोड में कोमोलिका का पर्दाफाश होगा? मिली जानकारी के मुताबिक़ जल्द ही कोमोलिका को बासुबाड़ी से धक्के मारके निकाल दिया जाएगा और इसी के साथ ही साथ वह खुद की मौत का नाटक भी करेगी.

जी हाँ, निर्माताओं ने इस सीरियल में लोगों की दिलचस्पी को बढ़ाने के लिए खास इंतजाम किया है और बताया है जैसे ही कोमोलिका की मौत की खबर फैलेगी, पुलिस अनुराग को गिरफ्तार करने पहुंचेगी. होगा कुछ यूँ कि कोमोलिका ऐसा दांव खेलेगी कि हर किसी को लगने लगेगा कि उसकी मौत का जिम्मेदार अनुराग है. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ हिना इस सीरियल को 13 मई तक शूट करने वाली है और इस सीरियल की शूटिंग खत्म करते ही हिना कान्स फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंच जाएंगी जहाँ वह अपनी डेब्यू फिल्म लाइन्स को लॉन्च करेंगी.

इसी के साथ हिना शो से 4-5 महीने का ब्रेक लेंगी और इसी बीच एकता मिस्टर बजाज की एंट्री करवाएंगी. जी हाँ, बीते दिनों एकता ने अपने फैंस को जानकारी देते हुए कहा है कि ''इन दिनों वह मिस्टर बजाज की तलाश में है और उनके दिमाग में इस रोल के लिए 2-3 नाम है.'' वहीं अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि मिस्टर बजाज कौन है..?

राहुल गाँधी के सपोर्ट में उतरी यह मशहूर एक्ट्रेस, कहा- 'आप मजबूत हों...'

हार्दिक पांड्या संग तस्वीर शेयर करने पर इस एक्ट्रेस को जमकर लताड़ रहे ट्रोलर्स

हिना खान की इस तस्वीर पर भड़कीं एरिका, कहा- 'शो ऑफ..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -