बिग बॉस 13 में जाकर मजबूत हुईं रश्मि देसाई, किया खुलासा
बिग बॉस 13 में जाकर मजबूत हुईं रश्मि देसाई, किया खुलासा
Share:

आप सभी ने बिग बॉस 13 तो देखा ही होगा। इस शो ने खूब सुर्खियां हांसिल की वहीं इस शो से निकलने के बाद भी इस शो में नजर आए कंटेस्टेंट सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। इन सभी में शहनाज गिल, पारस छाबड़ा, रश्मि, सिद्धार्थ शामिल हैं। वहीं रश्मि इन दिनों नागिन 4 में नजर आ रहीं हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने बिग बॉस 13 की तारीफ़ की है।

उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मैं वो प्रतिभागी हूं जो घर में सबसे मुश्किल दौर से गुजरी है। मेरा निजी जीवन पूरी तरह से खुलकर सामने आ गया था। इस तरह की स्थिति को संभालना मेरे लिए आसान नहीं था, लेकिन अंत में मैंने किया, और वह भी आत्मविश्वास के साथ। शो ने मुझे बहुत कुछ सिखाया। शो ने चीजों के प्रति मेरा नजरिया बदल दिया। मैं अब एक मजबूत व्यक्ति हूं। मैंने चीजों को सकारात्मक तरीके से लेना शुरू कर दिया है। मेरा धैर्य स्तर बढ़ गया है। यह एक अलग दुनिया थी। इसमें कोई शक नहीं, मैंने वहां कई कठिन दिनों का सामना किया, लेकिन साथ ही खूबसूरत यादें भी बनाईं।'

केवल इतना ही नहीं उन्होंने घर के अंदर सिद्धार्थ के साथ संपर्क में रहने को लेकर कहा, 'मैं अभी तक सिद्धार्थ से नहीं मिली हूं। मैं आसिम रियाज से फिनाले के बाद मिली और उसके साथ अच्छा वक्त भी बिताया। मैं उसके लिए खुश हूं वो अच्छा काम कर रहे हैं। मैं अन्य प्रतिभागियों से भी मिली। आशा है कि मैं सभी से जल्द मिल सकती हूँ।' वैसे वह इन दिनों नागिन 4 में एंट्री को लेकर चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं। वहीं सिद्धार्थ भी इन दिनों नए शोज को लेकर चर्चाओं में हैं।

बिग बॉस के बाद सिद्धार्थ से मिले विकास गुप्ता, फ्यूचर प्लान्स पर की खास बातचित

जी सिने अवार्ड्स 2020 में बहुत बेहतरीन नजर आईं श्रद्धा आर्या

इस वजह से विंदू दारा सिंह ने पोस्टपोन की BB13 ग्रांड पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -