बिग बॉस के बाद सिद्धार्थ से मिले विकास गुप्ता, फ्यूचर प्लान्स पर की खास बातचित
बिग बॉस के बाद सिद्धार्थ से मिले विकास गुप्ता, फ्यूचर प्लान्स पर की खास बातचित
Share:

बिग बॉस 13 को खत्म हुए लगभग एक महीना हो गया है. इस शो में कई कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के अच्छे दोस्त बने हैं. तो कई कंटेस्टेंट्स की इतनी दुश्मनी हुई कि बाहर निकलने के लिए बाद एक दूसरे से मिलना तो दूर शक्ल तक नहीं देखना चाहते हैं. वहीं कुछ कंटेस्टेंट्स इन दिनों री-यूनियन कर रहे हैं. शो से बाहर आते ही शहनाज गिल और पारस छाबड़ा तुरंत अपने नए शो से जुड़ गए हैं. लेकिन अब लगता है कि शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला भी जल्द ही टेलीविजन पर नजर आने वाले हैं. ये चर्चाएं इसलिए उठ रही हैं क्योंकि बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे विकास गुप्ता सिद्धार्थ से मिलने उनके घर पहुंचे थे. इस मुलाकात के बारे में विकास ने खुद मीडिया को बताया है. विकास और सिद्धार्थ की मुलाकात की खबरों से ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच जरूर कोई खिचड़ी भी पक रही है. सिद्धार्थ से मुलाकात के बाद विकास ने खुद इस मुलाकात के पीछे का राज खोला है.

दरअसल विकास ने सिद्धार्थ से मुलाकात करने के बाद मीडिया से चर्चा की. इस चर्चा में विकास ने बताया कि वो सिद्धार्थ शुक्ला से मिलने उनके घर गए हुए थे. दोनों ने इस दौरान फ्यूचर प्लान्स को लेकर चर्चा की है. विकास ने बताया, 'मैं सिद्धार्थ शुक्ला के घर बिग बॉस के बारे में बात करने नहीं बल्कि सिद्धार्थ के फ्यूचर प्लान्स के बारे में जानने गया था. एक दोस्त होने के नाते मेरे लिए जानना जरूरी थी कि सिद्धार्थ अब आगे क्या करने की सोच रहे हैं. ' गौरतलब है कि बिग बॉस शो के दौरान विकास गुप्ता और सिद्धार्थ के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी. विकास गुप्ता की एंट्री शो में देवोलीना की जगह पर हुई थी. दरअसल देवोलीना शो के दौरान बीमार हो गई थीं. उन्हें इलाज के लिए बाहर भेजा गया था जिसके बाद शो में विकास गुप्ता की एंट्री हुई. शुरुआत में विकास को किसी ने पसंद नहीं किया. बाद में उनकी जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खूब जमी थी.

अगर बात करें सिद्धार्थ शुक्ला की तो बिग बॉस में सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. दोनों की जोड़ी को आज भी दर्शक बेहद पसंद करते हैं. लेकिन शहनाज इन दिनों अपने दूसरे रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में बिजी चल रही हैं. इस शो के एपिसोड्स में भी सिद्धार्थ शुक्ला को देखा गया. शहनाज भी शो में सिद्धार्थ को काफी मिस करती हैं. ऐसे में अब देखना ये दिलचस्प होगा कि विकास और सिद्धार्थ की मुलाकात क्या रंग लेकर आती है.

दिमाग का दही कर देगी इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट

एक्टर गुरमीत चौधरी जल्द ही हॉरर फिल्म आएंगे नजर

'इंडियाज बेस्ट डांसर' की प्रतियोगी ने मलाइका को दिया ये खास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -