इस वजह से विंदू दारा सिंह ने पोस्टपोन की BB13 ग्रांड पार्टी

कलर्स टीवी का लोकप्रिय शो बिग बॉस 13 के सभी कंटेस्टेंट्स के लिए ग्रांड पार्टी ऑर्गनाइज करने जा रहे विंदू दारा सिंह ने इस पार्टी को फिलहाल पोस्टपोन कर दिया है. बिग बॉस सीजन 3 के कंटेस्टेंट रहे विंदू दारा सिंह ने सीजन 13 के सभी कंटेस्टेंट्स के लिए खास पार्टी का आयोजन करने की प्लानिंग की थी लेकिन अब उन्होंने कोरोना वायरस के खौफ के वजह से इस पार्टी को पोस्टपोन कर दिया है.

फैंस को ये खबर विंदू ने ट्वीट करके दी है. विंदू ने अपने ट्वीट में लिखा- सभी की सेहत और स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए कोरोना वायरस के चलते हमने 15 मार्च को होने जा रही बिग बॉस पार्टी पोस्टपोन कर दी है. आप सभी को नई तारीख के बारे में अपडेट कर दूंगा. सभी लोग सुरक्षित रहें. आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला विनर रहे थे जबकि आसिम रियाज फर्स्ट रनर अप बने. एक यूजर के कमेंट बॉक्स में लिखा है कि सर प्लीज सना को भी इनवाइट करो ना. इसके जवाब में विंदू ने लिखा- अब तो वह हर हाल में पार्टी का हिस्सा बनेंगी क्योंकि मुझसे शादी करोगे के बाद होगी पार्टी. यानि विंदू ने भले ही तारीफ नहीं बताई है लेकिन अप्रत्यक्ष रूप से ये साफ कर दिया है कि वह शहनाज और पारस के शो मुझसे शादी करोगे के बाद ही इस पार्टी का आयोजन करेंगे.

बिग बॉस लवर्स के बीच ये हलचल तेज हो गयी है कि आसिम रियाज रहे विंदू दारा सिंह इस पार्टी के लिए उन्हें इंवाइट करेंगे या नहीं. आपको बता दें की आसिम रियाज सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ थे और विंदू दारा सिंह सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में थे. ऐसे में विंदू दारा सिंह का आसिम के खिलाफ होना जायज सी बात है. आसिम ही नहीं विंदू दारा सिंह उनके भाई उमर रियाज पर भी खूब भड़के थे.

दिमाग का दही कर देगी इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट

एक्टर गुरमीत चौधरी जल्द ही हॉरर फिल्म आएंगे नजर

'इंडियाज बेस्ट डांसर' की प्रतियोगी ने मलाइका को दिया ये खास तोहफा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -