एयरपोर्ट पर ही रश्मि देसाई ने मनाया अपना जन्मदिन, वीडियो वायरल
एयरपोर्ट पर ही रश्मि देसाई ने मनाया अपना जन्मदिन, वीडियो वायरल
Share:

आज रश्मि देसाई का जन्मदिन है। वह एक बेहतरीन अदाकारा है इस बात में कोई शक नहीं है। भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में उन्होंने अपनी एक्टिंग के जलवे दिखाए हैं। फिलहाल आज वह अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। जन्मदिन से ठीक पहले उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया है। इस दौरान वह केक कटिंग करती दिखीं। जी दरअसल रश्मि के लिए केक का यह खास इंतजाम फोटोग्राफर्स ने कर रखा था और इस दौरान रश्मि बड़ी खुश नजर आईं। मिली जानकारी के मुताबिक वह बीते कल चंडीगढ़ जा रही थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दौरान फोटोग्राफर्स पहले से ही तैयार खड़े थे। जैसे ही रश्मि अपनी कार से उतरकर एयरपोर्ट के अंदर जाने लगीं उसी दौरान वहां खड़े फोटोग्राफर्स ने उन्हें आवाज दी। उसके बाद उन्होंने केक काटने के लिए रश्मि देसाई को कहा। वह रश्मि के ही पहुंचने का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान रश्मि ने केक काटा और सभी ने उनके लिए वहीं खड़े होकर बर्थडे सॉन्ग भी गाया। वैसे इस मौके की ढेरों तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहे हैं।

रश्मि देसाई के करियर के बारे में बायत करें तो वह आज टीवी इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम बन चुकी हैं। रश्मि पिछले साल 'बिग बॉस 13' का हिस्सा रही थीं और इसी शो से निकलने के बाद से वह चर्चाओं में हैं। टीवी शो 'उतरन' से उन्हें जबरदस्त पहचान मिली थी। रश्मि साल 2012 में नंदिश संधु से शादी रचा चुकीं हैं लेकिन अब दोनों का तलाक भी हो चुका है।

बेटे संग अनिता हसनंदानी ने शेयर की पहली तस्वीर

फ़रवरी में शादी के बंधन में बंधेगी दीया मिर्जा, ये हैं होने वाले पति

रुकी अनुपमा शो की शूटिंग, कोरोना पॉजिटिव हुआ यह स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -